Advertisements

ये है पाकिस्तान की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस, देखिए तस्वीरें।

Byomkesh Bakshi: Ep#16 Vansh Ka Khoon

IMPROVEMENTO.com - Boost Your Test Preparation. Watch Byomkesh Bakshi's sixteenth episode 'Vansh Ka Khoon'. Byomkesh Bakshi is a fictional detective in Bengali literature created...

कोरोना जाने वाला नहीं, इसके साथ जीना सीखना पड़ेगा- सीएम केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक न्यूज चैनल से बातचीत कर कोरोना वायरस के लिए दिल्ली के प्रयासों को बताया। सीएम...

बिहार में कोरोना संक्रमण का सबसे बड़ा जरिया बने प्रवासी

बिहार (Bihar) को पूरी तरह कोरोना महामारी (Corona epidemic) ने अपनी चपेट में ले लिया है.राज्य के सभी 38 जिले कोरोना वायरस...

ट्रेन टिकेट के बुकिंग के लिए मारामारी, बिहार की ट्रेनों में केवल कुछ ही सीटें खाली

रेल सेवा के 12 मई से शुरू होने के साथ ही टिकट बुकिंग (Ticket Booking) को लेकर मारामारी मच गई है.15 रूटों...

आर्थिक पैकेज : प्रवासियों को 2 माह तक मिलेगा मुफ्त राशन, 83 फीसदी राशन कार्ड धारक ‘वन नेशन – वन राशनकार्ड’ के दायरे में

कोरोना वायरस की महामारी के चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा घोषित 20 लाख करोड़ रुपये के आर्थिक पैकेज को लेकर वित्त मंत्री...

पाकिस्तान फिल्म और टीवी उद्योग ने वर्षों से कई भव्य अभिनेत्रियों का निर्माण किया है। आइए नजर डालते हैं उन हीरोइनों पर, जो अपनी आकर्षक फिगर के लिए दुनियाभर में पॉपुलर हैं:

नंबर 1 – माहिरा खान

माहिरा खान वर्तमान में पाकिस्तान की सबसे सेक्सी अभिनेत्री हैं। वह हमसफर, सदक़े तुमारे और शेहर-ए-ज़ात जैसे लोकप्रिय टीवी शो में काम कर चुकी हैं। माहिरा ने अपना बॉलीवुड डेब्यू एसआरके रईस (2017) में किया। यह बॉक्स ऑफिस पर ऋतिक रोशन की मूवी काबिल के साथ क्लैश हुई। माहिरा वर्ल्डवाइड पॉपुलर फॉर हिअर फिगर और वेरी अट्रैक्टिव फेस हैं।

नंबर 2 – सबा क़मर

सबा क़मर भी एक बहुत लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री और पाकिस्तान की प्रस्तुतकर्ता हैं। पाकिस्तान में उनके फेमस शो और फिल्म्स में से कुछ चेके, बाघी, बेशरम और लाहौर से आगी हैं। उन्होंने सुपरहिट फिल्म हिंदी मीडियम (2017) में बॉलीवुड डेब्यू इरफान खान के साथ किया। इरफान और सबा के बीच की केमिस्ट्री ऑडियंस को बहुत पसंद आई। सबा अपनी स्टनिंग फिगर के लिए वर्ल्डवाइड फेमस हैं।

नंबर 3 – मावरा होकेन

मावरा होकेन पाकिस्तान की एक फेमस मॉडल और एक्ट्रेस हैं। पाकिस्तान में उनके कुछ लोकप्रिय शो और फ़िल्में हैं आंगन, सबात, दासी और जवानी फ़िर कभी नहीं 2. मावरा बॉलीवुड फ़िल्म सनम तेरी कसम (2016) में हर्षवर्धन राणे और विजय राज के साथ देखी गईं। मावरा के पास माहिरा खान और सबा क़मर की तरह एक समान आकर्षक चित्र है।

नंबर 4 – माया अली

माया अली एक लोकप्रिय मॉडल, वीजे और पाकिस्तान की अभिनेत्री हैं। पाकिस्तान में उनके कुछ फेमस शो और फिल्म्स में औन ज़रा, मन मय्यल, दयार-ए-दिल, परे हट प्यार और सनम हैं। माया में एक बहुत ही आकर्षक चित्र है और वह सोशल मीडिया पर बहुत लोकप्रिय है। वह वर्तमान में 30 साल की है और लाहौर में पैदा हुई थी। ब्यूटी ऑफ माया की तुलना बॉलीवुड की कई शीर्ष अभिनेत्रियों के साथ की जाती है।

तो दोस्तों क्या पाकिस्तानी अभिनेत्रियों के ऊपर आपके विचार हैं? आपका कौन उनका पसंदीदा है? पाकिस्तान की ग्लैमरस हीरोइनों के बारे में इस तरह के और दिलचस्प अपडेट के लिए जुड़े रहें।

Advertisements

लोकप्रिय