Advertisements
Home खेल Eng vs WI 2nd test Live Update: बॉर्ड ने झटका तीसरा विकेट,...

Eng vs WI 2nd test Live Update: बॉर्ड ने झटका तीसरा विकेट, इंग्लैंड के जीत की उम्मीद बढ़ी, वेस्टइंडीज का स्कोर 42/4

Advertisements
Publish Date:Mon, 20 Jul 2020 06:41 PM (IST)

नई दिल्ली, जेएनएन। इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला मैनचेस्टर में खेला जा रहा है। मैच के चौथे दिन दूसरी पारी में इंग्लैंड ने 2 विकेट के नुकसान पर 37 रन बनाए थे और उसके पास कुल 219 रन की बढ़त हासिल थी। 5वें दिन के खेल में इंग्लैंड ने 3 विकेट पर 129 रन बनाकर दूसरी पारी की घोषणा की। वेस्टइंडीज के सामने जीत के लिए 312 रन का लक्ष्य रखा है। खबर लिखे जाने लंच के समय तक वेस्टइंडीज ने 4 विकेट के नुकसान पर 42 रन बनाए थे। 

वेस्टइंडीज की खराब शुरुआत

इंग्लैंड से मिले 312 रन का पीछा करते हुए इंग्लैंड की शुरुआत खराब रही । ओपनर जॉन कैम्बेल महज 4 रन बनाकर स्टुअर्ट ब्रॉड की गेंद पर विकेट के पीछे जोस बटलर को कैच दे बैठे। वोक्स ने क्रेग ब्रेथवेट को 12 रन के स्कोर पर LBW आउट कर टीम को दूसरी सफलता दिलाई। शाई होप को ब्रॉड ने 7 रन पर बोल्ड कर वापस भेजा । रोस्टन चेज को ब्रॉड ने 6 रन पर LBW कर अपना तीसरा विकेट हासिल किया।

इंग्लैंड के पास बड़ी बढ़त

5वें दिन 37 रन से आगे खेलते हुए इंग्लैंड के लिए बेन स्टोक्स ने तेज शुरुआत की। महज 36 गेंद पर अपना अर्धशतक पूरा कर स्कोर को तेजी दी। कप्तान जो रूट रन चुराने की कोशिश में 22 रन पर रन आउट होकर वापस लौटे। स्टोक्स ने आतिशी पारी खेलते हुए 57 गेंद पर 78 रन बनाए और इंग्लैंड की जीत का मौका बनाया। 

चौथे दिन इंग्लैंड ने वेस्टइंडीज को पहली पारी में 287 रन पर ऑलआउट कर 182 रन की अहम बढ़त हासिल की। वेस्टइंडीज की तरफ से क्रेग ब्रेथवेट, ब्रूक्स और रोस्टन चेज ने अर्धशतकीय पारी खेली। ब्रेथवेट ने 75, ब्रूक्स ने 68 जबकि जेस ने 51 रन बनाए। इंग्लैंड के लिए स्टुअर्ट ब्रॉड और क्रिस वोक्स ने 3-3 विकेट हासिल किए। सैम कुर्रन ने 2 जबकि बेन स्टोक्स और डॉम बेस ने 1-1 बल्लेबाज को आउट किया।

पहली पारी में इंग्लैंड ने बेन स्टोक्स के 176 और डॉम सिब्ले के 120 रन की पारी की बदौलत 9 विकेट पर 469 रन बनाकर पारी घोषित की थी।  

Posted By: Viplove Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस



Source link

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Advertisements

लोकप्रिय