Advertisements
Home मनोरंजन सुशांत की लाइफ पर जो फिल्म बन रही है, उसमें लीड रोल...

सुशांत की लाइफ पर जो फिल्म बन रही है, उसमें लीड रोल इस ‘आउटसाइडर’ को मिला है

Advertisements

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से अलग-अलग खबरें आ रही हैं. कुछ हैरान-परेशान करती हैं और कुछ सुकून देती हैं. ऐसी ही एक खबर अब आ रही है कि उनकी लाइफ से इंस्पायर होकर एक मूवी बनेगी, जिसमें टिकटॉक स्टार सचिन तिवारी लीड रोल निभायेंगे.

इंडियन एक्स्प्रेस के मुताबिक, टिकटॉक स्टार सचिन तिवारी, सुशांत सिंह राजपूत जैसे दिखने यानी हमशक्ल होने की वजह से चर्चा में आए थे. अब उन्हें लेकर विजय शेखर गुप्ता, अपने प्रोडक्शन हाउस तले सुशांत के जीवन से प्रेरित फिल्म ‘सुसाइड या मर्डर: अ स्टार वॉज़ लॉस्ट’ बनाने जा रहे हैं. विजय शेखर गुप्ता का कहना है कि फिल्म की शूटिंग सितंबर में शुरू होगी. और इसे मुंबई और पंजाब में शूट किया जाएगा. उनका कहना है कि फिल्म को क्रिसमस-2020 पर रिलीज भी किया जा सकता है. मेकर्स ने फिल्म का पहला पोस्टर भी रिलीज कर दिया है. जिसमें लिखा है ‘सचिन तिवारी एज़ द आउटसाइडर’. बता दें ये फिल्म सुशांत की बायोपिक नहीं है. बस उनके जीवन से इंस्पायर है. इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगे शामिक मौलिक और सिंगर-म्यूज़िक डायरेक्टर श्रद्धा पंडित फिल्म के लिए म्यूज़िक कम्पोज़ करेंगी.

विजय गुप्ता का कहना है कि सुशांत की मौत से सभी को धक्का लगा, लेकिन ये नया नहीं है. कई एक्टर्स इंडस्ट्री में अपने सपने पूरे करने आते हैं. लेकिन अंत में उन्हें काम नहीं मिलता. उनका कहना है कि कुछ इस रास्ते को अपना लेते हैं और कुछ पूरी लाइफ स्ट्रगल करते रहते हैं. इसलिए वो एक ऐसी कहानी बताना चाहते हैं, उन एक्टर्स की, जो छोटे शहरों से हैं, स्ट्रगल करते हैं, पर उनका बॉलीवुड में कोई गॉडफादर नहीं होता है. विजय गुप्ता का कहना है कि ये फिल्म बॉलीवुड के अंदर के लोगों के असली चेहरे से नकाब उठाएगी.

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने मुंबई स्थित आवास पर सुसाइड कर लिया था. वो पिछले कई महीनों से डिप्रेशन में थे. उनकी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में भी मौत का कारण दम घुटना बताया गया है. उनके फैन्स, परिवार और उनके दोस्त CBI जांच की मांग कर रहे हैं. अभी केस मुंबई पुलिस के पास है. वह अलग-अलग लोगों से पूछताछ कर असल वजह जानने का प्रयास कर रही है. लोगों का कहना है कि सुशांत ने सुसाइड नहीं किया है, उनकी हत्या की गई है.


वीडियो देखें : एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने सुशांत के मामले में अमित शाह से अपील की है



Source link

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Advertisements

लोकप्रिय

यूपी में फिल्म सिटीः अखिलेश का तंज, बोले- ‘अभिनेता का अभिनय नहीं चला, फिल्म फ्लॉप, सपा के एक और प्रॉजेक्ट का काटेंगे फीता’

लखनऊउत्तर प्रदेश में फिल्म सिटी बसाने के प्रस्ताव को मूर्त रूप देने का काम शुरू हो गया है। प्रदेश के गौतम बुद्ध नगर जिले...

हिन्दुस्तान जॉब्स: UPSSSC से राजस्व विभाग में 8249 पदों पर होंगी भर्तियां

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने युवाओं को नौकरी देने की दिशा में काम शुरू कर दिया है। सबसे पहले राजस्व विभाग...