Advertisements
Home खेल Eng Vs WI: स्टुअर्ट ब्रॉड ने गजब अंदाज में मारा बोल्ड, देखता...

Eng Vs WI: स्टुअर्ट ब्रॉड ने गजब अंदाज में मारा बोल्ड, देखता रह गया बल्लेबाज… देखें पूरा Video

Advertisements

Eng Vs WI: स्टुअर्ट ब्रॉड ने दिया चकमा, बॉल को बल्ले के नीचे से निकालकर किया बोल्ड – देखें Video

England Vs West Indies 2nd Test: इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच दूसरा टेस्ट (Eng Vs WI 2nd Test) मैनचेस्टर (Manchester) में खेला जा रहा है. पहला मैच हारने के बाद इंग्लैंड दूसरे टेस्ट में शानदार परफॉर्म कर रही है. पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड ने 469 रन बनाए और वेस्टइंडीज को 287 रन पर ऑलआउट कर दिया. इंग्लैंड की तरफ से स्टुअर्ट ब्रॉड (Stuart Broad) और क्रिस वोक्स (Chris Woakes) ने शानदार गेंदबाजी की और 3-3 विकेट झटके. पहले मैच के हीरो ब्लेकवुड (Jermaine Blackwood) को स्टुअर्ट ब्रॉड ((Stuart Broad)) ने गजब तरीके से डक पर आउट किया. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. ब्रॉड ने ब्लेकवुड को चकमा दिया और बॉल को बल्ले के नीचे से निकालकर बोल्ड मारा. ब्लेकवुड बॉल को देखकर हैरान रह गए.

यह भी पढ़ें

इंग्लैंड ने 84वें ओवर में नई गेंद ली और स्टुअर्ट ब्रॉड को बॉलिंग के लिए लाए. सामने खड़े थे ब्लेकवुड. उन्होंने स्टम्प्स की तरफ बॉल डाली, जो ज्यादा उछाल नहीं ले पाई. बल्लेबाज को लग रहा था कि बॉल सीधे उनके बल्ले की तरफ आ रही है. पिट पर पड़ने के बाद बॉल उछाल नहीं ले पाई और बल्ले के नीचे से निकलकर सीधे स्टम्प्स पर लगी. ब्लेकवुड आउट होने के बाद हैरानी से पिच की तरफ देखने लगे. 

देखें Video:

अपनी पहली पारी नौ विकेट पर 469 रन बनाकर समाप्त घोषित करने वाले इंग्लैंड ने अपनी दूसरी पारी में तेजी से रन बनाने के प्रयास में चौथे दिन का खेल समाप्त होने तक दो विकेट पर 37 रन बनाये. अब उसकी कुल बढ़त 219 रन की हो गयी है. स्टंप उखड़ने के समय बेन स्टोक्स 16 और कप्तान जो रूट आठ रन पर खेल रहे थे.

इंग्लैंड ने जोस बटलर और स्टोक्स को पारी का आगाज करने के लिये भेजकर अपने इरादे साफ जतला दिये थे कि वह अच्छी बढ़त हासिल करने के बाद सोमवार को वेस्टइंडीज को जल्द से जल्द बल्लेबाजी के लिये बुलाना चाहता है. केमार रोच (14 रन देकर दो) ने हालांकि बटलर (शून्य) को अपने पहले ओवर में ही बोल्ड कर दिया. रोच ने इसके बाद नये बल्लेबाज जॉक क्राउली (दस) की गिल्लियां भी बिखेरी.

वेस्टइंडीज ने साउथम्पटन में पहला टेस्ट मैच चार विकेट से जीतकर तीन मैचों की श्रृंखला में 1-0 से बढ़त बना रखी है. सीरीज जीतने के लिए वेस्टइंडीज को दो बचे मैच में से एक मैच जीतना है, तो वहीं इंग्लैंड को सीरीज जीतने के लिए दोनों मैच जीतने की जरूरत है. 



Source link

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Advertisements

लोकप्रिय

आयातकों को 21 सितंबर से एफटीए के तहत शुल्क लाभ के लिये जांच-परख करनी होगी: वित्त मंत्रालय

डिसक्लेमर:यह आर्टिकल एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड हुआ है। इसे नवभारतटाइम्स.कॉम की टीम ने एडिट नहीं किया है।भाषा | Updated: 19 Sep 2020,...

राज्य सभा सदस्य ने उच्च क्षमता के डैम निर्माण का उठाया मुद्दा

Publish Date:Sat, 19 Sep 2020 01:05 AM (IST) बगहा । हर साल बाढ़ का दंश झेल रहे प्रदेश को बाढ़ मुक्त करने को लेकर राज्यसभा...