Advertisements
Home अर्थव्यवस्था Honda का ऑफर, आधी EMI पर खरीदें बाइक और स्कूटर

Honda का ऑफर, आधी EMI पर खरीदें बाइक और स्कूटर

Advertisements

Edited By Avanish Upadhyay | नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

होंडा ऐक्टिवा

नई दिल्ली

कोरोना वायरस के प्रकोप की वजह से कारों और टू-वीलर्स की बिक्री काफी प्रभावित हुई है। ऑटोमोबाइल कंपनियां आकर्षक पेमेंट ऑप्शन पेश कर रही हैं, ताकि ग्राहकों को लुभाया जा सके और सेल्स को रफ्तार मिले। होंडा मोटरसाइकल ऐंड स्कूटर इंडिया अपनी बाइक और स्कूटर्स के लिए स्पेशल स्कीम लेकर आई है। ये स्कीम फाइनैंस पर या क्रेडिट कार्ड से फुल पेमेंट करके टू-वीलर खरीदने वाले ग्राहकों के लिए है। इसके तहत कंपनी आधी EMI, 95 पर्सेंट तक लोन और कैशबैक जैसे ऑफर दे रही है।

फाइनैंस पर होंडा टू-वीलर खरीदने वालों के लिए ऑफर

फाइनैंस पर टू-वीलर खरीदने वाले ग्राहकों को ऑफर देने के लिए होंडा ने IDFC First और HDFC के साथ साझेदारी की है। इन दोनों बैंक से लोन लेकर होंडा की बाइक या स्कूटर खरीदने वाले ग्राहकों को शुरुआती तीन महीने सिर्फ आधी EMI देने का ऑफर मिल रहा है। इसके तहत 36 महीने तक के लिए लोन मिलेगा। वहीं, तीन महीने बाद ग्राहक को रेग्युलर EMI देनी होगी।

इसके अलावा ग्राहक इन बैंकों से होंडा के टू-वीलर खरीदने के लिए 95 पर्सेंट तक लोन ले सकता है। हालांकि, 95 पर्सेंट तक लोन लेने के लिए कुछ मानक तय किए गए हैं, जिसे पूरा करने वाले ग्राहक ही इसका फायदा उठा सकते हैं।



ऑफर इन बाइक और स्कूटर्स पर


होंडा ने कहा है कि यह स्कीम उसके उन सभी टू-वीलर्स पर है, जिन्हें भारत में बनाया गया है। इनमें होंडा ऐक्टिवा 6G, होंडा शाइन, SP 125, लिवो, CD 110 ड्रीम, ऐक्टिवा 125, डिओ और ग्राजिया जैसे टू-वीलर शामिल हैं।

₹52 हजार में आया इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानें खूबियां



क्रेडिट कार्ड से होंडा के बाइक-स्कूटर खरीदने पर क्या ऑफर?

क्रेडिट कार्ड के माध्यम से होंडा के टू-वीलर खरीदने पर कंपनी कैशबैक का ऑफर दे रही है। यह ऑफर SBI के क्रेडिट कार्ड पर है। अगर आप SBI के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करके होंडा की बाइक या स्कूटर खरीदते हैं, तो 5 पर्सेंट कैशबैक मिलेगा। यह ऑफर देश भर में होंडा की कुछ चुनिंदा डीलरशिप पर उपलब्ध है।

मारुति की धांसू कारों पर मिल रही तगड़ी छूट

Hummer H2

  • Hummer H2

    धोनी की कारों की बात हो, तो धांसू लुक और दमदार परफॉर्मेंस वाली Hummer एसयूवी का नाम सबसे पहले आता है। भारत के सबसे फेमस हमर मालिकों में माही का नाम शामिल है। धोनी के पास Hummer H2 है। उन्हें कई बार इस एसयूवी की सवारी करते देखा गया है। इसमें दमदार 6.2-लीटर V8 पेट्रोल इंजन दिया गया है, जो 393 Bhp की पावर जनरेट करता है।

  • ​Nissan Jonga

    Nissan Jonga धोनी के लेटेस्ट कार कलेक्शन में से है। इसे उनके अनुसार मॉडिफाई किया गया है। उन्होंने जिस जोंगा को खरीदा है, उसे ‘1 Ton’ के नाम से जाना जाता था, लेकिन यह वास्तव में निसान 4W70 सीरीज का वीइकल है। निसान इस एसयूवी का प्रॉडक्शन विशेष रूप से भारतीय सेना के लिए 1999 तक करता था। धोनी ने 20 साल पुरानी जोंगा खरीदी है। इसमें मैन्युअल गियरबॉक्स से लैस 6-सिलिंडर का पेट्रोल इंजन है। धोनी की जोंगा 4-वील ड्राइव सिस्टम वाली है। इसके फ्रंट और रियर में हाइड्रोलिक ब्रेक दिए गए हैं।

  • ​Jeep Grand Cherokee Trackhawk

    धोनी के लेटेस्ट कार कलेक्शन में Jeep Grand Cherokee Trackhawk भी शामिल है। जब धोनी ने इसे खरीदा था, तब यह भारत की पहली और इकलौती जीप ग्रैंड चेरोकी ट्रैकहॉक थी। इस एसयूवी में 6.2-लीटर सुपरचार्ज्ड V8 HEMI इंजन है, जो 707 bhp का पावर जनरेट करता है। यह शानदार एसयूवी मात्र 3.62 सेकंड में 0 से 100 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार पकड़ सकती है।

  • ​Land Rover Freelander 2

    धोनी के गराज में यह लग्जरी एसयूवी भी है। इसमें 2.2-लीटर डीजल इंजन है, जो 148 Bhp की पावर और 420 Nm टॉर्क जेनरेट करता है। यह एसयूवी 187 Bhp पावर के साथ भी उपलब्ध है।

  • ​Audi Q7

    धोनी के कार कलेक्शन में यह फ्लैगशिप एसयूवी भी है। माही खुद भी कई बार इसे चलाते हुए देखे गए हैं। इस एसयूवी में V12 टर्बो-डीजल इंजन दिया गया है, जो 800 Nm टॉर्क जेनरेट करता है। इन शानदार कारों के अलावा धोनी के गराज में फरारी 599 जीटीओ, जीएमसी सिएरा, मर्सेडीज-बेंज GLE जैसी कई और हाई-ऐंड कारें हैं।

  • ​Confederate Hellcat X32

    हेलकैट दुनिया की सबसे रेयर बाइक्स में से एक है। धोनी के बाइक्स के कलेक्शन में यह पावर क्रूजर भी शामिल है। इसमें 2.2-लीटर V-ट्विन इंजन दिया गया है, जो 121 Bhp की पावर और 190 Nm टॉर्क जेनरेट करता है। इसकी कीमत करीब 50 लाख रुपये है।

  • ​Harley-Davidson Fatboy

    धोनी के पास यह शानदार क्रूजर बाइक भी है। धोनी को रांची की सड़कों पर इसकी सवारी करते हुए देखा गया है। इसमें 1,690cc का इंजन है, जो 132 Bhp की पावर जेनरेट करता है।

  • ​Kawasaki Ninja H2

    यह धोनी की पसंदीदा बाइक्स में से है। माही इस बाइक को खरीदने वाले शुरुआती ग्राहकों में से एक हैं। इस बाइक में 998 cc, 4-सिलिंडर, सुपरचार्ज्ड इंजन है, जो 231 PS की पावर और 141.7 Nm टॉर्क जेनरेट करता है। इंजन 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है।

  • ​Yamaha RD350

    यह क्लासिक बाइक धोनी के दिल के बहुत करीब है। उनको कई बार इस बाइक को साफ और रिपेयर करते देखा गया है। यह माही की पहली बाइक है। इनके अलावा एमएस धोनी के बाइक कलेक्शन में विंटेज बुलेट BSA गोल्डस्टार, कावासाकी ZX14R, यामाहा FZ-1 और Ducati 1098 समेत कई और मोटरसाइकल शामिल हैं।पढ़ें: ऑल्टो से डिजायर तक, मारुति की कारों पर धांसू छूट

Source link

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Advertisements

लोकप्रिय

UNGA: तुर्की के राष्ट्रपति एर्दोगन ने कश्मीर पर फिर उगला जहर, बताया सबसे ज्वलंत मुद्दा

न्यूयॉर्कतुर्की के राष्ट्रपति रेचप तैय्यप एर्दोगन ने संयुक्त राष्ट्र महासभा के मंच से फिर एक बार कश्मीर को लेकर जहर उगला है। उन्होंने कहा...

लगातार चौथा दिन जब नए केस से ज्यादा मरीज ठीक हुए, एक्टिव केस में 28649 की कमी आई; अब तक 55.60 लाख संक्रमित

Hindi NewsNationalCoronavirus Outbreak India Cases LIVE Updates; Maharashtra Pune Madhya Pradesh Indore Rajasthan Uttar Pradesh Haryana Punjab Bihar Novel Corona (COVID 19) Death Toll...