Advertisements
Home राज्यवार बिहार VIDEO: विधायक जी को महंगा पड़ा लॉकडाउन में क्रिकेट, पहले बल्‍ला भांजते...

VIDEO: विधायक जी को महंगा पड़ा लॉकडाउन में क्रिकेट, पहले बल्‍ला भांजते फुटबॉल की तरह लुढ़के, अब FIR

Advertisements
Publish Date:Mon, 20 Jul 2020 02:20 PM (IST)

बक्सर, जेएनएन। कोरोना (CoronaVirus) संक्रमण के काल में लागू लॉकडाउन (Lockdown) की अवहेलना में विधायक जी बुरे फंस गए हैं। मामला बक्सर के ब्रह्मपुर विधानसभा क्षेत्र के राष्‍ट्रीय जनता दल (RJD) विधायक शंभूनाथ यादव (Shambhunath Yadav) से जुड़ा है। वहां उन्‍होंने लॉकडाउन (Lockdown) व फिजिकल डिस्टेंसिंग (Physical Distancing) के प्रावधानों को दरकिनार कर एक क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन (Inauguration of Cricket Tournament) किया। उद्घाटन के दौरान बल्लेबाजी करते हुए चौका लगाने के चक्‍कर में फुटबॉल की तरह लुढ़ककर चोट खा गए। घटना का वीडियो वायरल (Video Viral) हो गया तो परेशानी और बढ़ गई। अब विधायक सहित टूर्नामेंट के आयोजकों, खिलाडि़यों व अन्‍य कई लोगों के खिलाफ लॉकडाउन के उल्‍लंघन को लेकर एफआइआर (FIR) दर्ज की गई है।

जोश में भूल गए लॉकडाउन, पिच पर लुढ़के

विधायक जी रविवार को अपने विधानसभा क्षेत्र के गंगौली गांव में एक क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन करने गए। टूर्नामेंट को लेकर वहां लोगों की भारी भीड़ थी। भीड़ देख विधायक जी को लॉकडाउन की याद ही नहीं रही। बचपन का बल्‍ला भांजना भी याद आ गया। फिर क्‍या था, उद्घाटन करने जा पहुंचे पिच पर और बॉल को बाउंड्री पार भेजने के लिए लगा दिया जोर। जोश में इतनी जोर से बल्ला भांजा कि संतुलन बिगड़ा और वहीं लुढ़क गए। फिर, समर्थकों और बॉडीगार्ड्स की मदद से उठे और वापस पवेलियन में आ गए। इसके बाद टूर्नामेंट का मजा लिया और अंत में पुरस्‍कार भी बांटे।

वायरल वीडियो ने बढ़ाई मुसीबत, एफआइआर दर्ज

लेकिन असली मुसीबत तो अभी आनी बाकी थी। भीड़ में से किसी ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वायरल वीडियो का संज्ञान प्रशासन ने भी लिया। इसके बाद विधायक शंभूनाथ सिंह यादव सहित 25 लोगों के  खिलाफ लॉकडाउन के उल्लंघन को लेकर एफआइआर दर्ज की गई है।

 

Posted By: Amit Alok

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस



Source link

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Advertisements

लोकप्रिय

PM नरेंद्र मोदी के बधाई ट्वीट पर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने ऐसे दिया जवाब

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 17 सितंबर को अपना 70वां जन्मदिन मनाया। इस दौरान सोशल मीडिया के जरिए दुनिया की तमाम दिग्गज हस्तियों ने...

बलात्संग क्या है, यदि अपराध अधूरा रह गया तो रेप माना जाएगा या नहीं, यहां पढ़िए – ASK IPC

आज हम जिस अपराध की बात कर रहे हैं वह हमारे देश में कोरोना वायरस की बीमारी की तरह फैल रहा है। इस अपराध...