Advertisements
Home मनोरंजन Simi Garewal On Kangana Ranaut: 'एक शक्तिशाली व्यक्ति ने मेरा करियर खत्म...

Simi Garewal On Kangana Ranaut: ‘एक शक्तिशाली व्यक्ति ने मेरा करियर खत्म करने की कोशिश की थी’

Advertisements
Publish Date:Mon, 20 Jul 2020 01:58 PM (IST)

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज़्म और फेवरेटिज्म को लेकर बहस जारी है। सोशल मीडिया पर तो लोग लगातार अपनी राय दे ही रहे हैं जबकि फिल्मी गलियारों में भी इस पर चर्चा कम नहीं है। एक्ट्रेस कंगना रनोट ने तो पूरी तरह मोर्चा खोल दिया है और उन्होंने कई हस्तियों पर नाम लेकर सीधे आरोप लगाए हैं।

कंगना के बोल्ड स्टेटमेंट्स के बाद अब कंगना के सपोर्ट और विरोध को लेकर प्रतिक्रियाएं आने लगी हैं। कई फिल्मी हस्तियों ने कंगना की बात का समर्थन किया है तो कई कंगना के खिलाफ अपनी बात रख रहे हैं। इसी बीच, बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सिमी गरेवाल भी कंगना के सपोर्ट में आगे आई हैं और अपनी कहानी बताई है।

उन्होंने कंगना के सपोर्ट में कुछ ट्वीट किए हैं, जो काफी वायरल हो रहे हैं और उनपर चर्चा की जा रही है। कंगना का साथ देते हुए सिम्मी ने बताया कि एक शक्तिशाली व्यक्ति ने उनके करियर को खत्म करने की कोशिश की थी, लेकिन वो चुप रहीं। उनका ये भी कहना है कि कंगना उनसे ज्यादा साहसी है और वो कंगना जितनी बहादुर नहीं है, इस वजह से वो चुप रह गईं।

एक्ट्रेस ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘मैं कंगना रनोट की सराहना करती हूं, जो मुझसे कहीं ज्यादा साहसी हैं। हालांकि, सिर्फ मैं ही जानती हूं कि कैसे एक ‘शक्तिशाली’ व्यक्ति ने मेरे करियर को खत्म करने की कोशिश की थी। मैं चुप रह गई। क्योंकि मैं इतनी बहादुर नहीं हूं…’ इसके अलावा उन्होंने एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने कंगना के उस मीडिया इंटरव्यू का भी जिक्र किया, जिसमें कंगना ने पद्मश्री लौटाने के लिए कहा था।

ट्वीट में सिमी ने लिखा, ‘मुझे नहीं पता कि कंगना का इंटरव्यू देखकर आपको कैसा महसूस हुआ, लेकिन इससे मैं काफी निराश हुई हूं। मैं यह जानकर परेशान हूं कि सुशांत सिंह राजपूत ने क्या-क्या सहा… और बहुत से ‘आउडसाइडर्स’ बॉलिवुड में झेलते हैं…यह बदलना चाहिए।’ इनके अलावा भी कई हस्तियां कंगना के सपोर्ट में बात कर रही हैं।  

Posted By: Mohit Pareek

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस



Source link

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Advertisements

लोकप्रिय

राशिफल 22 सितंबर : कर्क राशि वाले आज भावुक होकर कोई निर्णय न लें और मकर राशि वालों को मिलेगा शुभ समाचार, जानें अन्य राशियों का हाल

ग्रहों की स्थिति- मंगल मेष राशि में हैं। राहु मिथुन राशि में हैं। शुक्र कर्क राशि में हैं। सूर्य और बुध कन्‍या राशि...

पेट्रोल पंप पर लोगों की भीड़, बाजार में सुबह से ही ट्रैफिक जाम के हालात, मंगलवार से सब कुछ होगा बंद

Hindi NewsLocalChhattisgarhLockdown Applicable In Raipur Crowd In Markets And Petrol Pumps 21 September Lockdown Raipur Chhattisgarh Corona Raipur Collectorरायपुर2 दिन पहलेकॉपी लिंकफोटो रायपुर के...