Advertisements
Home मनोरंजन सुष्मिता सेन के भाई राजीव का बॉलीवुड डेब्यू, फिल्म इति से फर्स्ट...

सुष्मिता सेन के भाई राजीव का बॉलीवुड डेब्यू, फिल्म इति से फर्स्ट लुक आउट

Advertisements

विवेक ओबेरॉय की अपकमिंग फिल्म इति के लुक पोस्टर रिवील किए जा रहे हैं. इस प्रोजेक्ट से विवेक प्रोडक्शन फील्ड में डेब्यू कर रहे हैं. वहीं सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन इस फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं. मूवी से राजीव का फर्स्ट लुक सामने आया है.

राजीव फिल्म में रोहित वर्धन का रोल प्ले करेंगे. पोस्टर में राजीव का चेहरा नहीं दिख रहा है. उनके फेस को डार्क किया गया है. वे किसी गाड़ी में बैठे हुए हैं और बाहर की तरफ देख रहे हैं. राजीव ने ये पोस्टर अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा- जिंदगी पहले इंप्रेशन के बारे में है. इसके लिए आपको बस एक बार ही चांस मिलता है. इसलिए इस इंप्रेशन को ऐसा बनाओ जो हमेशा के लिए रहे.

ईशान खट्टर-सिद्धांत चतुर्वेदी संग भूत भगाएंगी कटरीना कैफ, ये रहा फर्स्ट लुक

View this post on Instagram

Life is a first impression. You get one shot at it. Make it everlasting … Presenting #rohitvardhan to all of you @visalmisra @ikussum @keyurpandya19 @sanjeetyermal @d_reshabh @vivekoberoi

A post shared by Rajeev Sen (@rajeevsen9) on

राजीव के फर्स्ट लुक शेयर करने के बाद से फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं. सुष्मिता सेन के बाद उनके भाई को बड़े पर्दे पर देखने के लिए फैंस खासे एक्साइटेड हैं. ये मूवी विशाल मिश्रा डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म एक मर्डर मिस्ट्री ड्रामा है. फिल्म का म्यूजिक कंपोज राजेश रोशन करेंगे. इस मूवी को प्रोड्यूस करने के साथ साथ विवेक फिल्म का हिस्सी भी होंगे. वे प्रभु सिंह का रोल निभाएंगे.

खेतों में धान बोने के बाद ट्रैक्टर चला रहे सलमान खान, वायरल हो रहा है वीडियो

पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में राजीव सेन

बात करें राजीव सेन की तो, इन दिनों वे अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं. पत्नी चारू असोपा और उनके बीच तनाव की खबरें हैं. ये मामला तब शुरू हुआ था जब राजीव ने अपने इंस्टा अकाउंट से चारू संग शादी की तस्वीरों को डिलीट किया था. इसके बाद से दोनों की निजी जिंदगी चर्चा में बनी हुई है. चारू ने कहा था कि राजीव उनकी पहली वेडिंग एनिवर्सरी से पहले ही उन्हें छोड़ दिल्ली चले गए थे. वे 2 महीने से साथ नहीं रह रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android IOS



Source link

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Advertisements

लोकप्रिय

राजू की हत्या में शामिल भानू का सहयोगी आकाश गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, बोकारो: माराफारी के रितुडीह स्थित राशन दुकानदार राजू गुप्ता हत्याकांड में पुलिस ने भानू मांझी की गिरफ्तारी के बाद इसके सहयोगी आकाश...