Advertisements
Home लाइफस्टाइल 5-स्टार होटेल में पढ़ाई, करोड़ों की कार, जुआ, कतर के प्रिंस का...

5-स्टार होटेल में पढ़ाई, करोड़ों की कार, जुआ, कतर के प्रिंस का लाइफस्टाइल उड़ा देगा होश

Advertisements

नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

कतर के प्रिंस शेख खलीफा बिन हमाद बिन खलीफा अल थानी उर्फ खलीफा बिन हमाद 2011 में पढ़ाई करने अमेरिका गए थे। ग्रैजुएशन के लिए जाने वाले बच्चे हॉस्टल, रूम या अपार्टमेंट में रहते हैं। ज्यादा अमीर परिवार अपने बच्चों के लिए घर भी खरीद सकते हैं। लेकिन प्रिंस हमाद कॉलेज के दिनों में कहां रहते थे, यह जानकर आपके होश उड़ सकते हैं।

प्रिंस की ‘फिल्मी’ लाइफ

NBT

हॉलिवुड की फेमस कार्डेशियन फैमिली के साथ पार्टी करने वाले और सुपरकार चलाने वाले हमाद पढ़ाई के दिनों में लॉस ऐंजिलिस के एक होटेल में रहते थे और वह भी कोई ऐसा-वैसा नहीं ‘फिल्मी’ होटेल।

इसलिए खास था होटेल

NBT

प्रिंस पहले बेवर्ली हिल्स के LA मिशन कॉलेज में गए थे और फिर यूनिवर्सिटी ऑफ कैलिफॉर्निया पहुंचे। यहां तक कि 2011 में वह प्राइवेट जेट से लॉस ऐंजिलिस पहुंचे थे। यहां वह मशहूर Beverly Wilshire होटेल में रुके थे। यह वही होटेल है जहां हॉलिवुड की रोमांटिक क्लासिक फिल्म ‘Pretty Woman’ की शूटिंग हुई थी।

सुपरकार्स और लग्जरी स्वीट्स भी

NBT

इस दौरान उनके पास करोड़ों की कीमत वाली सुपरकार्स भी थीं। Ivy में लंच और लेकर्स गेम के लिए लग्जरी स्वीट्स होते थे। लॉस ऐंजिलिस में प्रिंस के पास आधा दर्जन सिक्यॉरिटी डीटेल, शॉफर, ट्रेनर, नर्स और एक ‘फिक्सर’ भी थे।

साथ थी नौकरों की फौज

NBT

यहां तक कि उनके बटलर बेवर्ली विलशायर में जिन कमरों में रुकते थे उनकी एक रात की कीमत 600 डॉलर थी। लॉस ऐंजिलिस में प्रिंस की नौकरों की फौज थी। उनकी चाय बनाने के लिए अलग शख्स और हुक्का पाइप तैयार करने के लिए अलग।

वेगस में खेलते थे जुआ

NBT

प्रिंस का सिलेब्रिटीज के साथ उठना-बैठना आम था। प्रिंस और उनके दोस्त रोडियो ड्राइव के व्यू वाले स्वीट्स में रहते थे। वह अपने पूरी लाव-लश्कर के साथ लास वेगस जाते रहते थे। यहां वह खूब जुआ भी खेलते थे।

एक हफ्ते में उड़ा डाले लाखों डॉलर

NBT

प्रिंस कुछ चीजों के कितने शौकीन थे, इसका पता इस बात से लगता है कि वह एक ऐसी ट्रकर हैट पहनते थे जिस पर उनके नाम के पहले अक्षर KHK लिखे थे। यहां तक 2014 में उन्होंने 3 लाख डॉलर 6 हफ्ते में उड़ा डाले थे।

कार्डेशियन्स से दोस्ती

NBT

प्रिंस के दोस्तों में मशहूर रिऐलिटी शो कीपिंग अप विद कार्डेशियन्स के Scott Disick भी शामिल हैं। रिएलिटी टीवी स्टार कोर्टनी कार्डेशियन के एक्स-बॉयफ्रेंड ने प्रिंस की McLaren की तस्वीर शेयर करते हुए ‘थैंक्स फॉर द राइड KHK’ कहा था।

Source link

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Advertisements

लोकप्रिय