Advertisements
Home अर्थव्यवस्था ई-कॉमर्स: लॉन्च हुआ जियोमार्ट ऐप; शॉपिंग पर फ्री होम डिलीवरी और 5%...

ई-कॉमर्स: लॉन्च हुआ जियोमार्ट ऐप; शॉपिंग पर फ्री होम डिलीवरी और 5% डिस्काउंट के साथ मिल रहे कई ऑफर – Dainik Bhaskar

Advertisements
  • Hindi News
  • Utility
  • Jio ; Jiomart ; Reliance Jiomart ; E Commerce ; Launched Geomart App; Get Many Offers With Free Home Delivery And 5% Discount On Shopping

नई दिल्ली4 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

जियोमार्ट पर अभी ग्रॉसरी, पर्सनल केयर, होम केयर और बेबी केयर प्रॉडक्ट ऑर्डर किए जा सकते हैं

  • जियोमार्ट ऐप एंड्रॉयड और iOS दोनों यूजर्स के लिए लॉन्च किया गया है
  • रिलायंस जियो ने लगभग दो माह पहले इसकी वेबसाइट लॉन्च की थी

हाल ही में ई-कॉमर्स मार्केट में इंट्री लेने वाली जियोमार्ट (JioMart) ने अपना मोबाइल ऐप लॉन्च कर दिया है। जियोमार्ट ऐप एंड्रॉयड और iOS दोनों यूजर्स के लिए लॉन्च किया गया है। इसे गूगल प्लेस्टोर और एप्पल स्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है। रिलायंस जियो ने मई महीने के आखिर में  इसकी वेबसाइट लॉन्च की थी। 

कम्पनी 200 शहरों में दे रही सर्विस 
जियोमार्ट पर अभी ग्रॉसरी, पर्सनल केयर, होम केयर और बेबी केयर प्रॉडक्ट ऑर्डर किए जा सकते हैं। कंपनी अभी 200 से अधिक शहरों में सर्विस दे रही है। जियोमार्ट की टक्कर अमेजन पैन्ट्री, बिग बास्केट, ग्रोफर्स, फ्लिपकार्ट सुपरमार्केट से है। 

मिनिमम 5 फीसदी का मिल रहा डिस्काउंट
जियोमार्ट पर ग्रॉसरी की शॉपिंग पर मिनिमम 5 फीसदी का डिस्काउंट मिल रहा है। जियोमार्ट सभी ऑर्डर्स पर फ्री होम डिलीवरी भी दे रहा है। इसके अलावा कस्टमर्स के लिए रिलायंस वन या ROne लॉयल्टी प्रोग्राम भी मौजूद है, जिसमें ROne प्वॉइंट्स अर्न कर उन्हें अगले ट्रांजेक्शन में उपयोग किया जा सकता है। इसके अलावा भी कंपनी कई तरह के ऑफर दे रही है।

कैश ऑन डिलीवरी की भी मिलेगी सुविधा 
जियोमार्ट पर ऑर्डर करते समय यूजर जियोमनी वॉलेट के अलावा अन्य मोबाइल वॉलेट्स से भी पेमेंट कर सकेंगे। इसके साथ ही अगर आप मोबाइल वॉलेट इस्तेमाल नहीं करते हैं तो डेबिट या क्रेडिट कार्ड, नेट बैंकिंग से पेमेंट और कैश ऑन डिलीवरी भी कर सकेंगे।

जल्द मिलेंगे इलेक्ट्रॉनिक्स, फैशन और हेल्थकेयर के प्रॉडक्ट
रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड की 43वीं सालाना आम बैठक में कंपनी के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने कहा था कि जियो मार्ट पर जल्द ही ग्रॉसरी के अलावा इलेक्ट्रॉनिक्स, फैशन, हेल्थकेयर, फार्मास्युटिकक्लस प्रॉडक्ट्स भी उपलब्ध होंगे। अभी जियोमार्ट के बीटा वर्जन की सर्विस पर केवल ग्रॉसरी की खरीदारी की जा सकती है। इस सर्विस का पायलट देश के 200 शहरों में चल रहा है। 

0

Source link

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Advertisements

लोकप्रिय

कोरोना: रूस ने नई एंटी वायरल दवा ‘कोरोनाविर’ को दी मंज़ूरी – BBC News हिंदी

4 घंटे पहलेइमेज स्रोत, Yuri Smityukरूस ने कोविड-19 के हल्के लक्षणों वाले मरीज़ों के लिए एक एंटी-वायरल दवा को मंज़ूरी दे दी है. इस...