Advertisements
Home टेक्नोलॉजी OnePlus Nord में Google के Duo, Messages, Phone ऐप्स पहले से होंगे...

OnePlus Nord में Google के Duo, Messages, Phone ऐप्स पहले से होंगे इंस्टॉल

Advertisements
OnePlus Nord स्मार्टफोन में Google के तीन ऐप्स पहले से इंस्टॉल होंगे, जो हैं Duo, Messages, और Phone ऐप्स। OnePlus ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो साझा कर इस जानकारी का खुलासा खुद किया। आपको बता दें, वनप्लस नॉर्ड 21 जुलाई को भारत और यूरोप में लॉन्च होने वाला है और लॉन्च से पहले कंपनी स्मार्टफोन से जुड़ी कई अहम जानकारियां सार्वजनिक कर चुकी है, इस कड़ी में लॉन्च से ठीक एक दिन पहले कंपनी ने इस लेटेस्ट जानकारी का भी खुलासा कर दिया है। कंपनी ने पहले ही यह कंफर्म कर दिया था कि वनप्लस नॉर्ड Android आधारित OxygenOS पर काम करेगा। वनप्लस नॉर्ड कंपनी का किफायती स्मार्टफोन होगा, जो अब तक “फ्लैगशिप किलर” मॉडल उतारने के लिए मशहूर रही है।

इंस्टाग्राम पर साझा किए टीज़र वीडियो के अनुसार, OnePlus Nord में गूगल के Duo, Messages, और Phone apps पहले से इंस्टॉल होंगे। आपको बता दें, यह OnePlus के मौजूदा फोन OnePlus 8 और OnePlus 8 Pro की तरह नहीं है, जिनके पास गूगल ऐप के प्रॉपराइटरी ऑल्टरनेटिव हैं, लेकिन यह इसकी बजाय कंपनी के अपने डायलर और एसएमएस मैसेज सुविधा के साथ आते हैं। हालांकि, लेटेस्ट फ्लैगशिप में Google का Duo App प्रीलोड मिलेगा।
 

वनप्लस नॉर्ड ऑक्सीजन ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा, जो लगभग ब्लोटवेयर-फ्री स्टॉक एंड्रॉयड एक्सपीरियंस ऑफर करने के लिए जाना जाता है।

9to5Google के अनुसार, अपने इन-हाउस मैसेजिंग ऐप पर Google Messages ऑफर करके वनप्लस नॉर्ड Rich Communication Services (RCS) की सुविधा यूज़र्स को प्रदान करेगा।

अपने एक अन्य इंस्टाग्राम वीडियो में वनप्लस ने उल्लेख किया है कि वनप्लस नॉर्ड में टफ बिल्ड होगा, जो किड्रॉप, शॉक और वाटर का प्रतिरोध करेगा। वनप्लस के को-फाउंडर कार्ल पाई ने YouTuber Marques Brownlee (MKBHD) के साथ अपने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि वनप्लस नॉर्ड Ingress Protection (IP) सर्टिफाइड नहीं होगा।
 

OnePlus Nord specifications (expected)

 वनप्लस ने पुष्टि की है कि वनप्लस नॉर्ड एक AMOLED स्क्रीन के साथ आएगा और ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765जी चिपसेट पर काम करेगा। इसमें शामिल डुअल सेल्फी कैमरा सेटअप में प्राइमरी कैमरा सेंसर के साथ 105 डिग्री फील्ड ऑफ व्यू वाला वाइड एंगल लेंस होगा।

इसके अलावा लीक्स और अफवाहों की मानें तो, OnePlus Nord में 6.44 इंच डिस्प्ले होगा, जो 90 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट के साथ आएगा और इसके बैक में चार कैमरे होंगे। इन कैमरों का कॉन्फिगरेशन 48-मेगापिक्सल सोनी IMX586 प्राइमरी सेंसर,  8-मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड-एंगल, 5-मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर और 2-मेगापिक्सल सेंसर होगा। सामने की तरफ, वनप्लस नॉर्ड में 32 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर और 8 मेगापिक्सल वाइड-एंगल लेंस होगा।

यह भी उम्मीद है कि फोन में 8 जीबी रैम और 12 जीबी रैम विकल्प के साथ 128 जीबी और 256 जीबी स्टोरेज के ऑप्शन होंगे। OnePlus Nord में 4,115 एमएएच की बैटरी होने की भी अफवाह है।



Source link

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Advertisements

लोकप्रिय

रिटायर्ड बीसीसीएल अफसर की बेटी ने कोयला कारोबारी गौतम पर लगाया दुष्कर्म के साथ गहने छीनने का आरोप

धनबादएक घंटा पहलेकॉपी लिंकमहिला की शिकायत के बाद आरोपी के खिलाफ बैंक मोड़ थाने में दर्ज की गई एफआईआरमहिला और उसके पुरुष मित्र से...