Advertisements
Home राज्यवार उत्तर प्रदेश UP में ताबड़तोड़ एनकाउंटर जारी, पांच शातिर बदमाश चढ़े पुलिस के हत्थे

UP में ताबड़तोड़ एनकाउंटर जारी, पांच शातिर बदमाश चढ़े पुलिस के हत्थे

Advertisements
मौके पर पहुंचकर एसएसपी अभिषेक दीक्षित ने भी पुलिस टीम का हौसला बढ़ाया

ऑपरेशन क्लीन के तहत चार इनामी बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है. इसके अलावा मेरठ में टॉप-10 अपराधी साबू को पुलिस ने चेकिंग के दौरान गिरफ्तार किया है.

लखनऊ. कानपुर कांड (Kanpur Shootout) के बाद एक्शन में आई पुलिस (Police) ताबड़तोड़ एनकाउंटर (Encounter) कर रही है. इसी क्रम में सोमवार को चित्रकूट, ग्रेटर नोएडा, प्रयागराज, पीलीभीत, और बुलंदशहर में पुलिस बदमाशों (Criminals) पर काल बनकर टूट रही है. ऑपरेशन क्लीन के तहत चार इनामी बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है. इसके अलावा मेरठ में टॉप-10 अपराधी साबू को पुलिस ने चेकिंग के दौरान गिरफ्तार किया है.

चित्रकूट: 14 साल से फरार चल रहे डबल मर्डर का आरोपी हेमराज यादव गिरफ्तार

चित्रकूट में डबल मर्डर में वांछित चल रहे 50 हजार के इनामी बदमाश हेमराज यादव को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार बदमाश के पास से एक अवैध तमंचा और कारतूस बरामद हुआ है. वांछित बदमाश एक डबल मर्डर केस में 14 साल से फरार चल रहा था. मुखबिर की सूचना के बाद हिलपुरवा थाना क्षेत्र के देवांगना घाटी में मुठभेड़ हुई. जिसके बाद हेमराज यादव को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल हुई.

बुलंदशहर: मुठभेड़ के बाद शातिर बदमाश गिरफ्तारउधर बुलंदशहर में चेकिंग के दौरान कार रोकने पर बदमाश सुलेमान ने पुलिस पर गोली चला दी. जिसके बाद पुलिस ने घेराबंदी कर शातिर अपराधी सुलेमान को गिरफ्तारकर लिया. बदमाश के पास से सेंट्रो कार, तमंचा और कारतूस बरामद की गई है. सुलेमान पर अलग-अलग थानों में एक दर्जन मुकदमे दर्ज हैं.

प्रयागराज में 25 हजार का इनामी अरेस्ट

प्रयागराज पुलिस ने यमुनापार इलाके में अपराधियों पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है. घूरपुर इलाके में अपराधियों की धरपकड़ करने गयी एसओजी टीम की शातिर बदमाशों के साथ मुठभेड़ हो गयी. घूरपुर थाना क्षेत्र के इरादतगंज हवाई पट्टी के पास हुई मुठभेड़ में एक बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया, जबकि 25 हजार के इनामी शातिर बदमाश सुनील भारतीया की पुलिस से मुठभेड़ हो गई. पुलिस की जवाबी कार्रवाई में शातिर बदमाश को पैर में गोली लगी है. उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में एडमिट कराया गया है. इसके अलावा पीलीभीत में भी 25 हजार का इनामी गोकश गिरफ्तार किया गया है.



Source link

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Advertisements

लोकप्रिय

युवक की गला दबाकर हत्या, श्मशान में शव को जलाया, नहीं हुई शिनाख्त

राई2 घंटे पहलेकॉपी लिंकराई. सेवली- जाखौली रोड पर जलता हुआ शव।सूचना पर पहुंची पुलिस ने अधजला शव बरामद किया90 % जल चुका था, गले...