Advertisements
Home अर्थव्यवस्था टाटा मोटर्स ने HDFC बैंक के साथ मिलाया हाथ, दो साल तक...

टाटा मोटर्स ने HDFC बैंक के साथ मिलाया हाथ, दो साल तक धीरे-धीरे बढ़ेगी EMI

Advertisements
टाटा मोटर्स

टाटा मोटर्स (Tata Motors) ने पैसेंजर्स व्हीकल्स के फाइनेंस के लिए एचडीएफसी बैंक (HDFC Bank) के साथ साझेदारी किया है. कंपनी ने इस टाई अप के तहत वाहनों के फाइनेंस के लिए दो योजनाएं पेश की हैं.

नई दिल्ली. अगर आप कार (Car) खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो इस समय आपके लिए शानदार मौका है. दरअसल, फेस्टिव सीजन (Festive Season) में कई कार कंपनियां ग्राहकों को लुभाने के लिए शानदार ऑफर दे रही हैं. इसी कड़ी में, टाटा मोटर्स (Tata Motors) ने पैसेंजर्स व्हीकल्स के फाइनेंस के  लिए एचडीएफसी बैंक (HDFC Bank) के साथ साझेदारी किया है. कंपनी ने इस टाई अप के तहत वाहनों के फाइनेंस के लिए दो योजनाएं पेश की हैं.

कंपनी ने पेश की है 2 स्कीम
टाटा मोटर्स ने एक बयान में कहा कि फेस्टिव सीजन में बिक्री को बढ़ाने और प्रोडक्ट की पहुंच आसान बनाने के लिए एचडीएफसी बैंक के साथ मिलकर दो नई योजनाएं ‘ग्रैजुएल स्टेप अप स्कीम’ और ‘टीएमएल फ्लेक्सी ड्राइव स्कीम’ पेश की गई हैं. कंपनी ने कहा कि ये दोनों योजनाएं नवंबर 2020 के अंत तक उपलब्ध होंगी. इनका लाभ भारत स्टेज-6 के अनुकूल सभी कारों, स्पोर्ट्स यूटिलिटी व्हीकल (एसयूवी) और इलेक्ट्रिकल वाहनों पर लिया जा सकेगा.

दो साल तक धीरे-धीरे बढ़ेगी EMIकंपनी ने बताया कि ‘ग्रैजुएल स्टेप अप स्कीम’ के तहत ग्राहक प्रति लाख पर मासिक 799 रुपये की न्यूनतम किस्त का लाभ ले सकते हैं. मासिक किस्त वाहन के मॉडल और एडिशन पर निर्भर होगी. मासिक किस्तें खरीदार की सहुलियत के हिसाब से दो साल तक धीरे-धीरे बढ़ती जाएंगी.

साल में तीन महीने चुनकर भरें ईएमआई
‘टीएमएल फ्लेक्सी ड्राइव स्कीम’ के तहत ग्राहक प्रत्येक साल किन्हीं 3 ऐसे महीनों का चयन कर सकते हैं, जिन महीनों में वह न्यूनतम किस्त का भुगतान करना चाहते हों. कंपनी ने कहा कि ये योजनाएं उपभोक्ताओं को वाहन की किस्तें भरने में आसानी प्रदान करने के लिये पेश की गई हैं. टाटा मोटर्स ने बयान में यह भी कहा कि वह इन दोनों योजनाओं के तहत अपने सभी यात्री वाहनों पर एक्स-शोरूम कीमत के 100 प्रतिशत का लोन उपलब्ध कराने की सुविधा दे रही है.

टाटा मोटर्स के मार्केटिंग प्रमुख (पैसेंजर्स व्हीकल बिजनेस) विवेक श्रीवत्स ने कहा, ”यह व्यक्तिगत वाहनों को लोगों के लिए आसानी से उपलब्ध बनाने की हमारी मुहिम का हिस्सा है, ताकि ग्राहक इस साल फेस्टिव सीजन में अपने वाहन का लाभ ले सकें.”



Source link

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Advertisements

लोकप्रिय