Advertisements
Home क्राइम पत्नी की हत्या का आरोपी पति गिरफ्तार, जेल भेजा

पत्नी की हत्या का आरोपी पति गिरफ्तार, जेल भेजा

Advertisements

बालाघाट, सुनील कोरे| बहेला थाना क्षेत्र अंतर्गत 15 अक्टूबर की रात कट्टीपार में पति द्वारा कुल्हाड़ी से की गई पत्नी की हत्या (Murder Case) मामले में फरार आरोपी को आज 17 अक्टूबर को बहेला पुलिस (Police) ने गिरफ्तार (Arrest) कर लिया। जिसके पास से हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी बरामद करने के बाद पुलिस ने आरोपी का कोरोनो टेस्ट कराने के बाद उसे न्यायालय में पेश किया। जहां से उसे न्यायिक रिमांड पर जेल भिजवा दिया गया है।

बहेला पुलिस ने गत 16 अक्टूबर को सूचना मिली थी कि थाना अंतर्गत कट्टीपार में महाराष्ट्र के सालेकसा थाना अंतर्गत चांदसूरज, हाल मुकाम कट्टीपार निवासी पति कृष्णा पिता बारेलाल मड़ावी ने अपने ससुराल कट्टीपार में पत्नी 22 वर्षीय महारिनबाई के सिर में कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या कर दी है और घटना के बाद से आरोपी डेढ़ वर्षीय बच्ची को लेकर फरार हो गया है। जिसकी रिपोर्ट पर बहेला पुलिस ने आरोपी कृष्णा मड़ावी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर विवेचना में लिया था।

हत्या मामले की विवेचना कर रहे उपनिरीक्षक अनूप यादव को सूचना मिली कि पत्नी की हत्या के बाद डेढ़ वर्षीय बच्ची को लेकर फरार आरोपी कृष्णा मरावी, बच्ची को छोड़ने घर आया है, जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस की मानें तो सालेकसा थाना अंतर्गत चादंसूरज निवासी कृष्णा, काफी समय से अपने ससुराल कट्टीपार में ही रहता था और यहां खेती बाड़ी करता था। 15 अक्टूबर को मामुली विवाद में उसने अपनी पत्नी की सिर पर कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी और अपनी डेढ़ वर्षीय बच्ची को लेकर फरार हो गया था। बताया जाता है कि घटना के बाद बच्ची को लेकर फरार आरोपी पति कृष्णा रात भर जंगल में रहा। जिसके बाद जब वह मासुम बेटी को घर छोड़ने पहुंचा तो पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

इनका कहना है
मामुली विवाद में आरोपी पति ने अपनी पत्नी की सिर पर कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी थी। जिसकी रिपोर्ट पर आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला पंजीबद्व कर विवेचना में लिया गया था। अपनी मासुम बच्ची को लेकर फरार आरोपी कृष्णा, जब बच्ची को छोड़ने घर पहुंचा तो पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। जिसे माननीय न्यायालय में पेश किया।
-अनूप यादव, उपनिरीक्षक, बहेला थाना

Source link

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Advertisements

लोकप्रिय

IPL 2020: ऋद्धिमान साहा के सहारे पॉन्टिंग को पस्त कर गए वॉर्नर – BBC News हिंदी

टीम बीबीसी हिन्दीनई दिल्लीएक घंटा पहलेइमेज स्रोत, BCCI/IPLऋद्धिमान साहा. आईपीएल-13 में सबसे ज़्यादा चर्चित सवालों में एक ये भी है कि भारत का सर्वश्रेष्ठ...