Advertisements
Home टेक्नोलॉजी Micromax करेगा नए ब्रांड के साथ धमाकेदार एंट्री, कंपनी ने जारी किया...

Micromax करेगा नए ब्रांड के साथ धमाकेदार एंट्री, कंपनी ने जारी किया टीजर

Advertisements

नई दिल्ली, टेक डेस्क। भारतीय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Micromax यूजर्स के बीच एक समय से सबसे भरोसेमंद और विश्वनीय ब्रांड था। लेकिन चाइनीज स्मार्टफोन्स के आने के बाद कंपनी बिल्कुल पिछड़ गई। काफी समय से Micromax स्मार्टफोन बाजार से बिल्कुल गायब है। लेकिन Micromax के फैन रहे यूजर्स के लिए अच्छी खबर है कि कंपनी फिर फिर से बाजार में दस्तक देने की तैयारी कर रही हैं। कंपनी ने अपने सब-ब्रांड के नाम का खुलासा भी कर दिया है। 

Micromax के को-फाउंडर राहुल शर्मा ने घोषणा की है कि वह जल्द ही बाजार में ‘In’ ब्रांड को लेकर आने वाले हैं। कंपनी के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर राहुल शर्मा ने एक वीडियो शेयर किया है और इस वीडियो में उन्होंने अपने अपकमिंग सब-ब्रांड ‘In’ का खुलासा किया है। साथ ही उसके बॉक्स की फोटो भी शेयर की है।  

शेयर किए गए वीडियो में कहा गया है कि कंपनी ने चाइनीज स्मार्टफोन्स के आने के बाद बाजार में अपना अस्तित्व कहीं खो दिया था। लेकिन अब लोग एक बार फिर से मेड इन इंडिया ब्रांड की ओर रूख कर रहे हैं। ऐसे में Micromax भी आत्मनिर्भर भारत अभियान का हिस्सा बनने जा रहा है। कंपनी इस बार बिल्कुल अलग अंदाज में एक नया ब्रांड लेकर आने वाली है।  

शेयर किए गए वीडियो अपकमिंग ब्रांड के बॉक्स को दिखा गया है जिसमें ब्लू कलर के बॉक्स पर ‘In’ लिखा हुआ है। साथ ही कंपनी के ट्विटर अकाउंट पर भी ‘In’ के साथ कमिंग सून लिखा हुआ है। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह मेड इन इंडिया ब्रांड जल्द ही लॉन्च होने वाला है। हालांकि, अभी तक इसके बारे में कोई अन्य जानकारी उपलब्ध नहीं कराई गई है। 

लेकिन हाल ही में सामने आई एक लीक में खुलासा किया गया है कि Micromax का अपकमिंग स्मार्टफोन बाजार में ‘Micromax In 1a’ नाम से दस्तक देगा। यह स्मार्टफोन बैंचमार्किंग साइट Geekbench पर भी लिस्ट किया जा चुका है। जहां दी गई जानकारी के अनुसार इसमें MediaTek Helio P35 प्रोसेसर का उपयोग किया जाएगा। एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित इस स्मार्टफोन में 4GB रैम उपलब्ध होगी।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस



Source link

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Advertisements

लोकप्रिय

बिहार में मास्टर साहब रसोइया बन गए हैं, स्कूल की बिल्डिंग का निर्माण कार्य भी उन्हीं के जिम्मे

मोतिहारीएक घंटा पहलेकॉपी लिंकपीपरा मध्य विद्यालय बालक के परिसर में रालोसपा सुप्रीमो उपेन्द्र कुशवाहा ने चुनावी सभा को किया संबोधित, बोले-बिहार में मास्टर साहब...

चांद पर मिला पानी; सुशांत केस में अब नई कहानी; कश्मीर हुआ सबका; पाकिस्तान में धमाका

Hindi NewsNationalWater Found On The Moon; New Story In Sushant Case Now; Kashmir Has Become Everyone; Explosion In Pakistan38 मिनट पहलेनमस्कार!सरकार ने मंगलवार को...