Advertisements
Home क्राइम West Bengal : बंगाल में भाजपा नेता की छोटी बहन का बलात्कार...

West Bengal : बंगाल में भाजपा नेता की छोटी बहन का बलात्कार के बाद हत्या पर बवाल

Advertisements

पश्चिम बंगाल के उत्तर दिनाजपुर के भाजपा नेता की 16 वर्षीय बहन का उसके घर से अपहरण इस दिन सुबह उस समय हुई जब वह शौचालय में गई थी। अपहरण करने वालों ने उसे पहले एक परित्यक्त स्थान पर ले जाकर पहले उसका बलात्कार किया। फिर उसे जहर दे दिया और मरा हुआ समझ कर उसे उसके घर के पास एक परित्यक्त स्थान पर फेंक कर भाग गए।

पार्टी ने तृणमूल कांग्रेस पर लगाया हत्या कराने का आरोप

कोलकाता
पश्चिम बंगाल के उत्तर दिनाजपुर के चोपरा में रविवार सुबह भाजपा नेता की 16 वर्षीय बहन का उसके घर से अपहरण कर पहले उसका बलात्कार किया फिर उसकी हत्या कर दी। वह दशवीं की छात्रा थी। भाजपा नेता की नबालिक का अपहरण इस दिन सुबह उस समय हुई जब वह शौचालय में गई थी। प्राप्त खबरों के अनुसार अपहरण करने वालों ने उसे पहले सोनारपुर ग्राम पंचायत के चोपरा के पास एक परित्यक्त स्थान पर ले गए। आरोप है कि उक्त छात्रा को अपहरण कर्ताओं ने पहले उसका बलात्कार किया और फिर जहर दे दिया। बलात्कारियों ने उक्त छात्रा को मरा हुआ समझ कर उसे उसके घर के पास एक परित्यक्त स्थान पर फेंक कर भाग गए। दूसर ओर से लड़की के लापता होने के बाद स्थानीय लोगों ने उसकी तलाश शुरू कर दी। कुछ लोगों ने देखा कि वह सुनसान जगह पर अचेत अवस्था में पड़ी है। लोगों ने उन्हें चोपरा के दलुआ ब्लॉक के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में ले जाया गया, लेकिन लागातार हालत बिगड़ने पर उसे इस्लामपुर के सब-डिविजनल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया। घटना की खबर मिलते ही पुलिस अस्पताल पहुंची और पीड़िता के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
इस्लामपुर) के पुलिस अधीक्षक सचिन मक्कड़ ने बताया कि पुलिस ने घटना स्थल से एक मनी बैग, आधार कार्ड और एक मोबाइल फोन भी बरामद किया। इसके घटना स्थल से कुछ दूरी पर एक साइकिल भी मिली। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और अपराधियों की तलाश की जा रही है।
भाजपा ने तृणमूल पर लगाया आरोप, राष्ट्रीय राजमार्ग किया जाम
भाजपा ने उक्त छात्रा का अपहरण कर बलात्कार और हत्या के लिए तृणमूल कांग्रेस के लोगों का हाथ होने का आरोप लगाया है। प्रदेश भाजपा के उपाध्यक्ष राजू बनर्जी के नेतृत्व में पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रीय राज मार्ग पर धरना दे दिया, देर रात तक चलता रहा। राजू बनर्जी और उत्तर दिनाजपुर जिला भाजपा के महासचिव सुरजीत सेन ने कहा कि नाबालिग लड़की के अपहरण, बलात्कार और हत्या के पीछे तृणमूल कांग्रेस का हाथ है। पश्चिम बंगाल की भाजपा इकाई के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर दावा किया गया है कि 16 वर्षीय उक्त लड़की के साथ फिरोज अली नाम के एक व्यक्ति ने बलात्कार किया है। इस ट्वीट में यह भीू कहा गया है कि क्या उन्होंने स्थानीय भाजपा बूथ अध्यक्ष की बहन होने की कीमत चुकाई है? और दुख की बात है कि एक महिला मुख्यमंत्री के शासित राज्य अपनी लड़कियों की रक्षा नहीं कर सकता है।













Source link

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Advertisements

लोकप्रिय

सीएम याेगी ने लगाई मुहर : नोएडा के यमुना एक्सप्रेस वे पर एक हजार एकड़ जमीन पर बनेगी फिल्म सिटी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को बॉलीवुड की प्रमुख हस्तियों के साथ यूपी में फिल्म सिटी की रूपरेखा पर चर्चा की। मुख्यमंत्री ने बताया...