Advertisements
Home कोरोना वायरस हरिद्वार में मल्टीनेशनल कंपनी के 288 कर्मचारी Covid-19 पॉजिटिव, कोरोना विस्फोट की...

हरिद्वार में मल्टीनेशनल कंपनी के 288 कर्मचारी Covid-19 पॉजिटिव, कोरोना विस्फोट की आशंका

Advertisements
उत्तराखंड में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ रहे हैं.

उत्तराखंड (Uttarakhand) के हरिद्वार (Haridwar) में कोरोना वायरस (Corona Virus) के संक्रमण (Covid-19) का विस्फोट होने का खतरा मंडार रहा है.

हरिद्वार. धर्मनगरी हरिद्वार (Haridwar) में कोरोना वायरस (Corona Virus) के संक्रमण (Covid-19) का विस्फोट होने का खतरा मंडार रहा है, क्योंकि यहां की एक मल्टीनेशनल कंपनी के 288 कर्मचारी कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं. ये कर्मचारी अलग अलग क्षेत्रों में रहते थे. बताया जा रहा है कि ये आम लोगों के संपर्क में भी थे. प्रशासन अब इन कर्मचारियों की कांटेक्‍ट हिस्ट्री तलाश रहा है. इसके अलावा इसी कंपनी के 400 अन्य कर्मचारियों का सैंपल जांच के लिए भेजा गया है, जिसकी रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कोरोना वायरस के संक्रमण की स्थिति को देखते हुए कंपनी के आसपास के इलाके को खाली करवा लिया गया है. एक प्रशासनिक अधिकारी ने मीडिया को जानकारी साझा करते हुए बताया कि ‘कंपनी के 288 कर्मचारी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. ज​बकि 400 अन्य की रिपोर्ट आनी बाकी है. कंपनी के लोगों के संक्रमित मिलने के बाद 168 लोगों की टीम को इन कर्मचारियों की कांटेक्‍ट हिस्ट्री और इनसे संपर्क में आए लोगों की तलाश में लगाया गया है’.

ये भी पढ़ें: चुनाव से पहले बिहार में कास्ट पॉलिटिक्स, क्या जाति देख कर लोगों की मदद करती है नीतीश सरकार?

कम्यूनिटी ट्रांसमिशन शुरूमीडिया रिपोर्ट के मुताबिक देश में बढ़ते कोरोना के इस खते को लेकर डॉक्टरों की सबसे बड़ी संस्था इंडियन मेडिकल एसोसिएशन ने आगाह किया है. आईएमए ने कहा है कि देश में कम्यूनिटी स्प्रेड हो चुका है. इसके साथ ही आईएमए ने कहा है कि देश में स्थिति बेहद खराब है. गौरतलब है कि दुनिया भर में अमेरिका और ब्राजील के बाद भारत सबसे ज्यादा केस के मामले में तीसरे नंबर पर है. हालांकि प्रति 10 लाख आबादी पर संक्रमित मामलों और मृत्युदर की बात करें तो अन्य देशों की तुलना में भारत की स्थिति बेहतर है.



Source link

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Advertisements

लोकप्रिय

40 साल पहले इराक ने ईरान पर किया था हमला; 1994 में शुरू हुआ था फ्रेंड्स का ब्रॉडकास्ट

Hindi NewsNationalToday History For September 22nd What Happened Today | 1980 Iraq Iran War Begun| Sitcom Friends Begun On US Television | Great Physicist...

जानें क्‍या होता है कूलिंग पीरियड, कोविड-19 के मामले में आखिर क्‍यों है ये खास

नई दिल्‍ली (जेएनएन)। विशेषज्ञों के अनुसार किसी देश में कोविड-19 के संक्रमण के बाद अगर हर्ड इम्युनिटी हासिल हो जाती है तो उसकी संक्रमण चेन...