Advertisements
Home टेक्नोलॉजी SALE: 9 हज़ार से भी कम है इस 5 कैमरे वाले फोन...

SALE: 9 हज़ार से भी कम है इस 5 कैमरे वाले फोन की कीमत, 10W के चार्जर साथ पाएं 5000mAh की बैटरी

Advertisements
Infinix Hot 9 को हर सोमवार को सेल के लिए उपलब्ध कराया जाता है.

फोन को सिर्फ एक ही वेरिएंट में उपलब्ध कराया गया है. फोन में क्वाड कैमरा और दमदार बैटरी जैसे फीचर्स होने के बावजूद फोन की कीमत सिर्फ 8,999 रुपये है…

इनफिनिक्स हॉट 9 (Infinix hot 9) को आज (20 जुलाई) फ्लैश सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा. सेल हमेशा की तरह फ्लिपकार्ट पर दोपहर 12 बजे शुरू होगी.  जानकारी के लिए बता दें कि इनफिनिक्स ने इश फोन को इसी साल मई में लॉन्च किया था. फोन को सिर्फ एक ही वेरिएंट में उपलब्ध कराया गया है. फोन में क्वाड कैमरा और दमदार बैटरी जैसे फीचर्स होने के बावजूद फोन की कीमत सिर्फ 8,999 रुपये है, जो कि इसके 4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के लिए है. हालांकि फ्लिपकार्ट पर इस फोन की कीमत अलग दिखाई दे रही है. यहां इसकी कीमत 9,499 रुपये बताई जा रही है.

ऑफर के तहत इसे और भी कम कीमत में घर लाया जा सकता है. रूपे डेबिट कार्ड (Rupay credit card) के तहत फोन पर पहले प्रीपेड ट्रांसैक्शन पर फ्लैट 30 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा. इसके अलावा UPI ट्रांसैक्शन के ज़रिए 7,500 रुपये के सामान खरीदने पर 75 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा.

(ये भी पढ़ें- OnePlus ने कपड़ों के आरपार देखने वाले फोन कैमरे को हटाया! जुगाड़ से अब भी इस्तेमाल कर रहे हैं यूज़र्स)

फोन में फुल HD+ डिस्प्लेInfinix Hot 9 में पंच होल डिस्प्ले के साथ आता है. इनफिनिक्स हॉट 9 प्रो में 6.6 इंच का फुल एचडी प्लस पंच होल डिस्प्ले दिया है, जिसका रिजोलूशन 1600 x 720 पिक्सल है. कंपनी का ये सस्ता फोन मीडियाटेक Helio P22 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर पर काम करता है. वहीं, ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 पर बेस्ड XOS 6.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है.

Photo: Infinix India/twitter

फोन में मिलेंगे कुल 5 कैमरे
इस फोन की सबसे खास बात इसके कम कीमत में क्वाड रियर कैमरा है. इसका  प्राइमरी कैमरा 13 मेगापिक्सल का है, जो f/1.8 अपर्चर के साथ आता है. इसके अलावा फोन में 2 मेगापिक्सल का सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर और लो लाइट सेंसर दिया गया है. सेल्फी के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है.

(ये भी पढ़ें- OnePlus ने कपड़ों के आरपार देखने वाले फोन कैमरे को हटाया! जुगाड़ से अब भी इस्तेमाल कर रहे हैं यूज़र्स)

फोन के बैक में LED फ्लैश भी मिलता है. इस फोन के कैमरे में गूगल लेंस जैसा फीचर भी मौजूद है. पावर के लिए इनफिनिक्स हॉट 9 प्रो में 5,000 एमएएच की बैटरी दी गई है, जो 10W के चार्जर के साथ आती है. फोन की बैटरी आराम से एक से ज़्यादा दिन तक चल सकती है.



Source link

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Advertisements

लोकप्रिय

बगहा में बनेगा रैक प्वाइंट, रेल अधिकारियों ने मिल प्रबंधन से की बातचीत

Publish Date:Sun, 20 Sep 2020 12:11 AM (IST) बगहा । बगहा में रैक प्वाइंट का निर्माण होगा। इसको लेकर रेलवे प्रशासन में सुगबुगाहट प्रारंभ हो...

पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप – BBC News हिंदी

2 घंटे पहलेइमेज स्रोत, @iampayalghoshअभिनेत्री पायल घोष ने फ़िल्मकार अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है. पायल घोष ने अनुराग कश्यप को...