Advertisements
Home मनोरंजन सुशांत सिंह राजपूत के हमशक्ल ने शेयर की अपनी ये तस्वीर, लोगों...

सुशांत सिंह राजपूत के हमशक्ल ने शेयर की अपनी ये तस्वीर, लोगों ने पूछा- बायोपिक में कब नजर आओगे?

Advertisements
सुशांत सिंह राजपूत और सचिन तिवारी (Photo Credit- Sushantsinghrajputi/officialtiwarisachin/Instagram)

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के हमशक्ल (Look Alike) सचिन तिवारी (Sachin Tiwari) पहले भी जबरदस्त चर्चा में रह चुके हैं.

मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को लोग सोशल मीडिया पर वायरल कई पुराने वीडियोज और फोटोज के जरिये याद करते दिखाई देते हैं. वहीं इस बीच सुशांत की तरह दिखने वाला एक शख्स (Sushant Singh Rajput look Alike) एक बार फिर से चर्चा में आ गया है. इस शख्स का नाम है सचिन तिवारी (Sachin Tiwari), जो पहले भी सुशांत के हमशक्ल के तौर पर जबरदस्त सुर्खियां बटोर चुके हैं. अब सचिन की एक लेटेस्ट फोटो सुर्खियों में है. इस तस्वीर को देखकर न सिर्फ लोग चौंक गए, बल्कि उनसे सुशांत की बायोपिक में काम करने के लिए भी सलाह दे रहे हैं.

दरअसल, सचिन तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर फॉलोवर्स के साथ खुद की एक लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में एकबार फिर से उन्होंने सभी को चौंका दिया है. इस फोटो में सचिन ने लिखा- जिंदगी तब होती है जब आप दूसरी योजनाओं को बनाने में बिजी होते हैं. सचिन की इस फोटो पर ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. इस फोटो पर कमेंट के जरिए सभी उन्हें सुशांत सिंह राजपूत की बायोपिक में काम करने का सलाह देते दिखाई दे रहे हैं. हालांकि, खुद सचिन ने इन कमेंट्स पर कोई जवाब नहीं दिया है.

सचिन तिवारी की इस तस्वीर पर किसी ने उन्हें ‘पवित्र रिश्ता’ में सुशांत के किरदार ‘मानव’ की तरह दिखने वाला बताया तो किसी ने उन्हें काम क ऑफर कर दिया. यहां तक कि लोगों ने उन्हें फिल्में करने की सलाह भी दे डाली है. लोगों की ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाओं के कारण ही सचिन की ये फोटो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही है.

लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स Photo Credit- (officialtiwarisachin/Instagram)

बता दें कि ये सचिन इससे पहले भी जबरदस्त चर्चा में रह चुके हैं. सुशांत के इस हमशक्ल की तस्वीरों से लेकर कई टिकटॉक वीडियोज भी वायरल हुए थे. लोग सुशांत से मिलते-जुलते उनके चेहरे को देखकर हैरान रह गए थे. यही नहीं सचिन ने सुशांत की तरह हेयरस्टाइल भी बन रखा है.



Source link

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Advertisements

लोकप्रिय

शिक्षा मंत्री वर्षा गायकवाड को हुआ कोरोना

Another minister in Maharashtra has tested positive for the coronavirus. Maharashtra School Education Minister Varsha Gaikwad on Tuesday informed that she has tested positive...

आदमी चाहे बिहार में हो या उत्तर प्रदेश में अहमदाबाद या वडोदरा की लैब से भी दिला देंगे रिपोर्ट

Hindi NewsLocalGujaratWhether A Man Is In Bihar Or In Ahmedabad Or Vadodara Labs In Uttar Pradesh, He Will Also Give The Reportसूरतएक घंटा पहलेकॉपी...