Advertisements
Home क्राइम खुलासा: प्लोटरा था राकेश मर्डर का मास्टरमाइंड, जेल में दोस्ती कर तैयार...

खुलासा: प्लोटरा था राकेश मर्डर का मास्टरमाइंड, जेल में दोस्ती कर तैयार किए थे हत्या के लिए शूटर – Dainik Bhaskar

Advertisements

रोहतक2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

रोहतक पुलिस की गिरफ्त में राकेश हत्याकांड के आरोपी।

  • सीआईए वन की टीम ने गाेहाना में बाेहर के राकेश मर्डर केस में शूटर किए गिरफ्तार

सीआईए वन की टीम ने हत्या और हत्या के प्रयास के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों की पहचान झज्जर के गांव महराणा निवासी पंकज उर्फ माया और गांव मोखरा निवासी रवींद्र उर्फ सोनू उर्फ टिंडू के रूप में हुई। पुलिस जांच में सामने आया कि  13 जुलाई को आरोपी पंकज उर्फ माया ने अपने साथियों के साथ मिलकर चोपड़ा कालोनी गोहाना में राकेश की गोली मारकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया था। आरोपी पंकज उर्फ माया ने पुलिस पूछताछ में खुलासा किया है कि उसकी सुमित उर्फ प्लोटरा के साथ दोस्ती है।

उसने सुमित उर्फ प्लोटरा के कहने पर अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया था। सुमित प्लोटरा और राकेश के परिवार की काफी समय से पुरानी रंजिश चल रही है। इसी रंजिश को लेकर प्लोटरा ने इस वारदात को अंजाम दिलवाया है। इधर सोनीपत पुलिस अब जल्द ही जेल में बंद आरोपी सुमित उर्फ प्लोटरा को प्रोडक्शन वारंट पर लेकर आएगी। इधर आरोपी रवींद्र ने बलंभा के ढाबा संचालक विजय पर जानलेवा हमले में भी हाथ होने का खुलासा किया है।

विजय मोखरा के धर्मा मर्डर केस में गवाह था। उसे गवाही से हटाने के लिए ही धर्मा मर्डर के आरोपी रोहित उर्फ राजा ने भौंडसी जेल में बंद रहते ठिकाने लगाने का प्लान तैयार किया था। हमले में विजय और उसका भाई सुभाष घायल हो गया था। पुलिस ने मोखरा निवासी रोहित उर्फ राजा को प्रोडक्शन वारंट पर लेकर तीन दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है। पुलिस दोनों आरोपियों को सोमवार को अदालत में पेश करेगी।

आरोपी रोहित उर्फ राजा के भाई रेंची और माया ने मारी थी ढाबा संचालक को गोली
पुलिस के अनुसार झज्जर के गांव महराणा निवासी पंकज उर्फ माया और रोहित उर्फ राजा के भाई रेंची ने ढाबा संचालक बलंभा निवासी विजय को गोली मारी थी। एक गोली विजय के  पेट में लगी थी और दूसरी दीवार लगी थी। दीवार में लगी गोली के छर्रे लगने से विजय का भाई सुभाष भी घायल हो गया था।

पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। जांच में सामने आया कि धर्मेंद्र उर्फ धर्मा की हत्या के मामले में होटल संचालक विजय गवाह था। गांव मोखरा निवासी रोहित उर्फ राजा हत्या के एक मामले में भौंडसी जेल में सजा काट रहा है। रोहित उर्फ राजा ने अपने भाई रैंचो व अन्य के साथ मिलकर होटल संचालक विजय की हत्या करने का प्लान बनाया था।

धर्मा मर्डर केस में पांच आरोपी  हो चुके हैं गिरफ्तार
डीएसपी हेड क्वार्टर  गोरखपाल राणा ने रविवार को पत्रकार वार्ता के दौरान बताया कि सीआईए वन प्रभारी प्रवीन शर्मा की टीम ने मोखरा गांव में मदीना मोड़ से मोखरा गांव के रवींद्र उर्फ सोनू को एक देसी पिस्तौल के साथ पकड़ा। आरोपी रवींद्र मोखरा के धर्मेंद्र उर्फ धर्मा की हत्या में शामिल रहा है। पुलिस इस मामले में पांच आरोपियों को पहले गिरफ्तार कर चुकी है। आरोपियों ने गांव में चल रही आपसी रंजिश के कारण धर्मेद्र उर्फ धर्मा की हत्या की थी।

0

Source link

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Advertisements

लोकप्रिय

GOOD MORNING: सुबह की शुरुआत कीजिए उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की 5 बड़ी खबरों के साथ

1. योगी सरकार का आदेश, कोविड से मृत मरीज का शव परिजनों को एक घंटे में दें प्रदेश में कोरोना संक्रमण के नए मरीज मिलने का...