Advertisements
Home टेक्नोलॉजी Xiaomi Redmi Note 9 की आज होगी लॉन्चिंग, यहां देखें लाइव स्ट्रीमिंग

Xiaomi Redmi Note 9 की आज होगी लॉन्चिंग, यहां देखें लाइव स्ट्रीमिंग

Advertisements
Publish Date:Mon, 20 Jul 2020 07:43 AM (IST)

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Xiaomi आज भारत में नेक्सड जेनरेशन स्मार्टफोन Redmi Note 9 स्मार्टफोन को लॉन्च करेगी। कंपनी एक ऑनलाइन इवेंट में दोपहर 12 बजे फोन को पेश करेगी। इस लाइव स्ट्रीम लॉन्चिंग इवेंट को Xiaomi India की वेबसाइट पर देखा जा सकेगा। साथ ही कंपनी के Facebook और Youtube पेज पर भी लाइव स्ट्रीमिंग होगी। कंपनी ने अपकमिंग Redmi Note 9 का टीजर अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया से जारी करके फोन की लॉन्चिंग की जानकारी दी है।

Xiaomi इंडिया की वेबसाइट के मुताबिक यह एक मेड इन इंडिया डिवाइस होगी। लॉन्चिंग से पहले फोन को तीन सेगमेंट डिजाइन, गेमिंग और फोटोग्राफी में चैंपियन करार दिया है। कंपनी के दावे के मुताबिक Note 9 में हाई फ्रेम रेट पर सेकेंड मिलेंगे, जिससे शानदार गेमिंग एक्सपीरिएंस मिलेगा। वहीं साथ ही रियर में दमदार क्वॉड कैमरा सेटअप और पावरफुल बैटरी मिलने का दावा किया गया है।

स्पेसिफिकेशन

Redmi note 9 में 6.53 इंच की बड़ी फुल एचडी प्लस डिस्पले मिलेगी, जिसका रिजोल्यूशन 2340/1080 हो सकता है। स्क्रीन ब्राइटनेस 450nits होगा। फोन में कॉर्निग गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन दिया गया है। फोन एंड्रॉइड 10 के साथ MIUI इंटरफेस के साथ आएगा। अगर कैमरे की बात करें, तो Redmi Note 9 में प्राइमरी कैमरे के तौर पर 48MP का samsung GMI सेंसर दिया जा सकता है, जिसका पिक्सल साइज 0.8 माइक्रोमीटर होगा। इसके अलावा 8MP का 118 डिग्री अल्ट्रावाइड एंगल लेंस मिलेगा, जिसका अपर्चर f/2.2 होगा। वहीं 2MP का माइक्रोलेंस और 2MP का ही डेप्थ सेंसर मिलेगा। इस लेंस का अपर्चर f/2.4 होगा।

Redmi Note 9 स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 13MP का लेंस दिया गया है, जो f2.25 अपर्चर के साथ आएगा। Redmmi note 9 में Octa-core MediaTek Helio G80 12nm प्रोसेसर दिया गया है। वहीं स्टोरेज के तौर पर फोन में 4GB रैम के साथ 124GB का स्टोरेज मिलेगा। फोन को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 512GB तक बढ़ाया जा सकेगा। वहीं पावर के लिए फोन में 5,020mAh की बैटरी मिलेगी, जो 18W फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी के साथ आएगी।

(Written By- Saurabh Verma) 

Posted By: Harshit Harsh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

Source link

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Advertisements

लोकप्रिय

दुष्कर्म के मामले में अभियुक्त को नहीं मिली जमानत

Publish Date:Sun, 20 Sep 2020 01:00 AM (IST) झाँसी : विशेष न्यायाधीश (पॉक्सो ऐक्ट) संजय कुमार सिंह ने दुष्कर्म के मामले में बबीना थाना क्षेत्र...

युवक की गला दबाकर हत्या, श्मशान में शव को जलाया, नहीं हुई शिनाख्त

राई2 घंटे पहलेकॉपी लिंकराई. सेवली- जाखौली रोड पर जलता हुआ शव।सूचना पर पहुंची पुलिस ने अधजला शव बरामद किया90 % जल चुका था, गले...