Advertisements
Home राज्यवार उत्तर प्रदेश GOOD MORNING: सुबह की शुरुआत कीजिए उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की 5 बड़ी खबरों...

GOOD MORNING: सुबह की शुरुआत कीजिए उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की 5 बड़ी खबरों के साथ

Advertisements

1. योगी सरकार का आदेश, कोविड से मृत मरीज का शव परिजनों को एक घंटे में दें

प्रदेश में कोरोना संक्रमण के नए मरीज मिलने का क्रम लगातार जारी है. सोमवार को कोरोना वायरस से संक्रमित 4,703 नए मरीज मिले. हालांकि 6,320 रोगी रिकवर भी हुए. इसी बीच प्रदेश के मुख्य सचिव राजेन्द्र कुमार तिवारी ने एक घोषणा की है. सोमवार को मुख्य सचिव ने अस्पताल के अन्दर कोविड से पीड़ित मरीजों की मृत्यु के बाद उनके परिजनों को अधिक से अधिक एक घंटे के भीतर मृत शरीर को सौंपने का आदेश दिया है. 

2. मुख्तार अंसारी के बल पर वसूली करने वाले अतीक अहमद को पुलिस ने धर-दबोचा

पूर्वांचल के माफिया और मऊ सदर विधायक मुख्तार अंसारी पर प्रशासन का शिकंजा दिनों-दिन कसता जा रहा है. बाहुबली विधायक और उसके गैंग के सदस्यों पर प्रशासन की कार्रवाई लगातार जारी है. सोमवार को लखनऊ की हुसैनगंज पुलिस ने मुख्तार अंसारी के एक और गुर्गे अतीक अहमद को गिरफ्तार कर लिया. अतीक अहमद पर आलमबाग निवासी नरेंद्र से वसूली का आरोप है. 

3. 5 साल संविदा और 50 साल में रिटायरमेंट पर बोले डिप्टी CM- सरकार का ऐसा कोई प्रस्ताव नहीं

उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने बताया कि योगी सरकार संविदा पर नौकरी देने या 50 साल में रिटायरमेंट का कोई प्रस्ताव नहीं लाई है. उपमुख्यमंत्री ने कहा है कि प्रदेश में विरोधी दल सरकार के कामकाज को लेकर भ्रम फैला रहे हैं. डिप्टी सीएम के इस बयान से एक बार फिर पूरे मामले ने यू-टर्न ले लिया है. हालांकि राजनीतिक दल दोनों मुद्दों को लेकर सरकार पर निशाना साध रहे हैं. 

4. गोलीकांड से दहला CM योगी का शहर, प्रॉपर्टी डीलर को दबंगों ने 4KM दौड़ाकर बीच सड़क किया शूट

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गृह नगर गोरखपुर में सोमवार दोपहर दबंगों ने एक प्रॉपर्टी डीलर को बीच सड़क गोली मार दी. घटना शहर के मोहद्दीपुर इलाके की है. सिंघड़िया में प्रॉपर्टी डीलरों के दो गुटों में मारपीट हो गई, जिसमें करीब 10 राउंड से अधिक फायरिंग हुई. अपनी जान बचा कर भाग रहे प्रॉपर्टी डीलर को दूसरे गुट के दबंगों ने करीब 4 किलोमीटर दौड़ाने के बाद मोहद्दीपुर में बीच सड़क गोली मार दी और मौके से फरार हो गए.

5. प्रियंका गांधी से मिले डॉक्टर कफील खान, फिर तेज हुईं कांग्रेस से चुनाव लड़ने की अटकलें 

डॉक्टर कफील खान ने सोमवार को सपरिवार कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी से मुलाकात की. यूपी कांग्रेस ने सोशल मीडिया पर डॉक्टर कफील और उनके परिवार की प्रियंका से हुई मुलाकात की तस्वीरें साझा की हैं. दिल्ली में हुई इस मुलाकात के वक्त यूपी कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू और अल्पसंख्यक कांग्रेस के चेयरमैन शाहनवाज आलम मौजूद भी थे. 

WATCH LIVE TV



Source link

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Advertisements

लोकप्रिय