Advertisements
Home टेक्नोलॉजी भारत में 14 अक्टूबर को लॉन्च होगा OnePlus 8T, इस फोन से...

भारत में 14 अक्टूबर को लॉन्च होगा OnePlus 8T, इस फोन से होगी सीधी टक्कर

Advertisements

भारत में OnePlus 8T को लॉन्च करने की डेट 14 अक्टूबर रखी गई है. चीनी कंपनी ने सोमवार को एक प्रेस नोट के जरिये इसकी जानकारी दी. OnePlus 8T अप्रैल में ग्लोबल लेवल पर लॉन्च किये गये OnePlus 8 के सक्सेसर के तौर पर मार्केट में लॉन्च होगा.इस नये स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865+ प्रोसेसर होने और आउट-ऑफ-द-बॉक्स एंड्रॉइड 11 के पर चलने की बात कही जा रही है. इसके डिजाइन में OnePlus 8 की तुलना में कुछ बदलाव किये जा सकते हैं.

भारत में OnePlus 8T की लॉन्चिंग डिटेल्स

भारत में OnePlus 8T की लॉन्चिंग एक ऑनलाइन स्ट्रीम के माध्यम से होगी जो OnePlus India की वेबसाइट पर 14 अक्टूबर को शाम 7:30 बजे शुरू होगी. अमेजन ने माइक्रोसाइट बनाकर नए स्मार्टफोन की ऑनलाइन उपलब्धता संकेत पहले ही दे दिया है. हालांकि यह स्मार्टफोन OnePlus.in के साथ ही ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स पर भी उपलब्ध होगा.

पहली बार आयेंगे कुछ नये फीचर्स

पहले इस फोन को भारतीय मार्केट में सितंबर में लॉन्च करने की उम्मीद की जा रही थी लेकिन कोरोना वायरस महामारी के कारण लॉन्चिंग नहीं टाल दी गई. वन प्लस के फाउंडर और सीईओ Pete Lau ने कहा कि OnePlus 8T के साथ हम कुछ नये फीचर्स को इंट्रोड्यूज करने के लिये उत्साहित हैं. मुझे पूरा विश्वास है कि स्मार्टफोन एक बार फिर उम्मीदों से बढ़कर होगा और एक अद्वितीय एक्सपीरियंस डिलीवर करेगा.

OnePlus 8T के संभावित स्पेसिफिकेशन

इस फोन में 6.55-इंच फुल-एचडी + डिस्प्ले और एक 120Hz रिफ्रेश रेट आने की बात कही जा रही है. साथ ही यह फोन एंड्रयॉइड 11 पर आधारित OxygenOS 11 पर चलेगा. ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865+ प्रोसेसर और 12जीबी तक रैम हो सकता है. 25 जीबी ऑन बोर्ड स्टोरेज ऑप्शन मिल सकता है.

इसमें क्वॉड रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है जिसमें 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 16-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल शूटर है. फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा सेंसर होने की भी बात कही गई है. इसके अलावा इसमें 4,500mAh बैटरी, 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ मिल सकती है.

इस फोन से होगा मुकाबला

टेक जाइंट आसूस ने अपनी Zenfone 7 सीरीज के Zenfone 7 और Zenfone 7 Pro स्मार्टफोन ताइवान में लॉन्च किए हैं. आसूस के दोनों ही स्मार्टफोन जल्द ही भारत में खरीदे जाने के लिए उपलब्ध होंगे. भारत में आसूस Zenfone 7 सीरीज की कीमत 50 हजार रुपये से शुरू हो सकती है.

आसूस ने अपनी Zenfone 7 सीरीज में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 800 सीरीज के प्रोसेसर इस्तेमाल किए हैं. इसके साथही दोनों ही स्मार्टफोन में 30W की फास्ट चार्जिंग के साथ 90Hz के रिफ्रेश रेट वाला एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है.

ZenFone 7 की खूबियां

आसूस Zenfone 7 स्मार्टफोन में 6.67 इंच का फुल एचडी प्लस रिजॉल्यूशन वाला एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है. स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट मिलता है. स्मार्टफोन में 6GB रैम के साथ ही 128GB स्टोरेज दी गई है. Zenfone 7 स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी मिलती है.

यह भी पढ़ें-

WhatsApp को मिलने वाला है मल्टी डिवाइस लॉगइन फीचर, जानिए कैसे करेगा काम

WhatsApp की टॉप 5 काम की टिप्स और ट्रिक्स, जिन्हें जानना आपके लिए जरूरी है

Source link

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Advertisements

लोकप्रिय

महाराष्ट्र में कोविड-19 के 5,363 नए मामले , 115 और मरीजों की मौत

डिसक्लेमर:यह आर्टिकल एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड हुआ है। इसे नवभारतटाइम्स.कॉम की टीम ने एडिट नहीं किया है।भाषा | Updated: 27 Oct 2020,...

हत्या के दो अलग-अलग मामलों में पांच आरोपित गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, मेदिनीनगर (पलामू) : पलामू पुलिस ने जिले के पाटन व छतरपुर थाना क्षेत्र में हुई हत्या के दो अलग-अलग मामलों का फर्दाफाश...