Advertisements
Home क्राइम बीजापुर में पूर्व सहायक आरक्षक की हत्या, नारायणपुर में ग्रामीण को उतारा...

बीजापुर में पूर्व सहायक आरक्षक की हत्या, नारायणपुर में ग्रामीण को उतारा मौत के घाट

Advertisements

बीजापुर में पूर्व सहायक आरक्षक की हत्या, नारायणपुर में ग्रामीण को उतारा मौत के घाट

बीजापुर/नारायणपुर @ खबर बस्तर। बस्तर संभाग में बीते कुछ समय से नक्सली घटनाएं बढ़ने लगी है। कोरोना काल में भी माओवादी हिंसात्मक वारदातों को अंजाम देने से नहीं बाज आ रहे।

ताजा मामला बीजापुर जिले का है, जहां एक पूर्व सहायक आरक्षक की हत्या कर दी गई है। वहीं नारायणपुर में एक ग्रामीण को मौत के घाट उतार दिया गया। घटना की जानकारी 7 दिनों बाद पुलिस को मिली।

Read More: कोरोना के डर से हॉस्पिटल से गायब हुए मरीज ! मेडिकल टीम ने शुरू किया डोर टू डोर सर्वे 

जानकारी के मुताबिक, भैरमगढ़ थाना क्षेत्र के चिहका गांव में पूर्व सहायक आरक्षक बज्जि अटामी का शव मिला है। तीर मारकर उसकी हत्या की गई है। नक्सलियों द्वारा इस वारदात को अंजाम दिए जाने की आशंका है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Former assistant constable murdered in Bijapur

बस्तर आईजी सुंदरराज पी. ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि बीजापुर जिले के भैरमगढ़ इलाके में एक पूर्व सहायक आरक्षक की हत्या हुई है। अनुशासनहीनता के चलते इसे पुलिस विभाग द्वारा बर्खास्त किया गया था।

Read More:  सुकमा में नक्सली सप्लायर गिरफ्तार, विस्फोटक समान समेत 25 हजार रुपये बरामद

आईजी के मुताबिक, पूर्व सहायक आरक्षक की हत्या नक्सलियों ने की है या फिर ये किसी रंजिश का नतीजा है, पुलिस पूरे मामले की पड़ताल कर रही है। हालांकि, मौके पर कोई नक्सली पर्चा आदि नहीं मिला है लेकिन क्षेत्र की संवेदनशीलता और हाल के दिनों में बीजापुर जिले में हुई घटनाओं को देखते हुए पुलिस जांच कर रही है।

जनअदालत में ग्रामीण की हत्या

इधर, पुलिस मुखबिरी के शक में नक्सलियों ने एक ग्रामीण को पीट-पीट कर मार दिया। बताया गया है कि नक्सलियों ने जन अदालत लगाकर ग्रामीण को मौत की सजा दी। घटना ओरछा क्षेत्र के आदेर गांव की है। ग्रामीण की हत्या 12 सितंबर को हुई लेकिन इसकी जानकारी पुलिस तक पहुंचने में एक सप्ताह का समय लग गया।

बताया जा रहा है कि ग्रामीण की हत्या पुलिस मुखबिरी के शक में की गई है। अंदरूनी इलाका होने के कारण पुलिस को मामले की सूचना 7 दिन बाद मिल सकी। तब तक उसका अंतिम संस्कार भी किया जा चुका था।

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…

 

Source link

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Advertisements

लोकप्रिय

भारत आया FB क्रॉस प्लेटफॉर्म फीचर, बदल गए Messenger और Instagram

स्टोरी हाइलाइट्स Facebook का नया क्रॉस प्लैटफ़ॉर्म फ़ीचर भारतीय यूज़र्स के लिए भी आया. अब इंस्टग्राम...

वनप्लस ने 17300 रुपए में लॉन्च किया नया नॉर्ड N100 स्मार्टफोन, सस्ता 5G फोन भी उतारा

Hindi NewsTech autoOnePlus Launches Its Cheapest Phone Till Date And New Mid range Device: Details Hereनई दिल्ली3 घंटे पहलेकॉपी लिंकइन स्मार्टफोन को अभी यूरोप...