Advertisements
Home राज्यवार दिल्ली SSR Death Case: सीबीआइ टीम-AIIMS के बीच जांच ब्यौरे को लेकर कल...

SSR Death Case: सीबीआइ टीम-AIIMS के बीच जांच ब्यौरे को लेकर कल अहम बैठक, खुलेगा मौत का राज़ !

Advertisements
Publish Date:Mon, 21 Sep 2020 12:01 PM (IST)

नई दिल्ली, आइएएनएस। SSR Death Case, बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में लगातार अहम मोड़ आ रहे हैं। इस बीच सीबीआइ और एम्स की टीमें लगातार इस मामले की जांच में जुटी रही हैं। आखिर सुशांत सिंह राजपूत की मौत एक आत्महत्या थी या हत्या- सीबीआइ की टीम इसकी पड़ताल के लिए लगातार मामले की जांच में जुटी रही है। इस बीच, कल यानि मंगलवार को सीबीआइ और एम्स की टीम के बीच एक अहम मुलाकात होने वाली है। इस बैठक में सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े जांच के ब्यौरे पर दोनों टीमें चर्चा करेंगी।

समाचार एजेंसी आइएएनएस ने सूत्रों के हवाले से सोमवार को बताया कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच कर रही केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई), एम्स(AIIMS) के मेडिकल बोर्ड के साथ मंगलवार को एक अहम बैठक करेगी। सूत्रों के मुताबिक, इस बैठक के दौरान केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) और सीएफएसएल टीमों द्वारा की गई जांच के निष्कर्षों पर चर्चा की जाएगी। गौरतलब है कि सीबीआइ की टीम ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच लगातार मुंबई में रहकर की है।

सीबीआइ सूत्रों के अनुसार, ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (AIIMS) की फोरेंसिक टीम, एजेंसी के विशेष जांच दल (SIT) की टीम के सदस्यों से दक्षिण दिल्ली के लोधी रोड इलाके में अपने मुख्यालय में मुलाकात करेगी।

सूत्र ने कहा कि सीबीआइ और सीएफएसएल की एसआईटी की रिपोर्ट का अध्ययन करने के बाद एम्स मेडिकल बोर्ड अपने अंतिम निष्कर्ष को साझा करेगा कि क्या अभिनेता की सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में कोई सच छिपाया जा रहा है। सूत्र ने कहा कि सीबीआइ अपने जांच ब्यौरे को एम्स की फोरेंसिक टीम के साथ भी साझा करेगी और फिर अगली कार्रवाई के बारे में फैसला करेगी।

6 अगस्त को सुशांत की मौत के मामले को संभालने के बाद CBI की टीम ने AIIMS की फॉरेंसिक टीम में क्राइम सीन रिक्रिएशन द्वारा तैयार की गई शव परीक्षा रिपोर्ट का अध्ययन करने और संघीय एजेंसी का मार्गदर्शन करने के लिए अपनी भूमिका निभाई थी।

Posted By: Shashank Pandey

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

Source link

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Advertisements

लोकप्रिय