Advertisements
Home राज्यवार उत्तर प्रदेश UP News: गर्भ में बेटा है या बेटी, जानने के लिए काट...

UP News: गर्भ में बेटा है या बेटी, जानने के लिए काट दिया पत्नी का पेट

Advertisements

हाइलाइट्स:

  • उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में दिल दहलाने वाली घटना आई सामने
  • आसपास के लोगों ने महिला को गंभीर हालत में अस्पताल में कराया भर्ती
  • घटना की सूचना के बाद पुलिस ने आरोपी पति को किया गिरफ्तार

बदायूं
उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। बदायूं में पांच बेटियों के एक पिता ने शनिवार शाम को अपनी गर्भवती पत्नी का पेट काट दिया। बताया जा रहा है कि वह जानना चाहता था कि गर्भ में पल रहा बच्चा लड़का है या लड़की। आसपास के लोग महिला को फौरन जिला अस्पताल ले गए, जहां से उसे गंभीर हालत में बरेली ले जाया गया। जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। उधर, पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

बदायूं के एसपी सिटी प्रवीण सिंह चौहान ने बताया कि यह घटना नेकपुर इलाके में हुई। पुलिस ने कहा कि यह बताया जा रहा है कि महिला छह-सात महीने की गर्भवती है। पन्नालाल नाम के व्यक्ति ने एक धारदार हथियार से अपनी पत्नी (करीब 35 वर्ष) का पेट काट दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई।

आरोपी पति को पुलिस ने किया गिरफ्तार
एसपी सिटी ने बताया कि इस मामले में आरोपी पन्नालाल के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। साथ ही उसको गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि इस अपराध को अंजाम देने का कारण क्या था। महिला को गंभीर स्थिति में बरेली अस्पताल ले जाया गया।

मायके वालों ने लगाया आरोप
महिला के मायके वालों ने आरोप लगाया है कि पन्नालाल बेटा चाहता था। उसने यह पता लगाने के लिए अपनी पत्नी का पेट काट दिया कि उसके गर्भ में लड़का है, या लड़की। स्थानीय लोग महिला को तुरंत जिला अस्पताल ले गए, जहां से उसे गंभीर हालत में बरेली अस्पताल ले जाया गया।

सरकारी नौकरी में 60% आरक्षण, बैंक में 100 करोड़ का घोटाला…यूपी की टॉप-5 खबरें

आरोपी की हैं पांच बेटियां
जानकारी के मुताबिक, आरोपी पन्नालाल की पहले से 5 बेटियां हैं और अब छठी बार भी उसकी पत्नी गर्भवती है। ऐसे में उसने किसी तांत्रिक को अपना हाथ दिखाया तो उसने कथित रूप से भविष्यवाणी कर दी कि उसकी छठी संतान भी बेटी ही होगी। बताया जा रहा है कि शनिवार रात उसने पत्नी को गर्भपात कराने के लिए कहा। जब पत्नी ने मना किया तो पन्नालाल ने उसके पेट पर हंसिये से हमला कर दिया।

Source link

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Advertisements

लोकप्रिय

रियलमी का धांसू फोन Realme C17 जल्द आ रहा है भारत, दाम कम, फीचर्स ज्यादा

नई दिल्ली।रियलमी (Realme) जल्द ही भारत में एंट्री लेवल स्मार्टफोन सेगमेंट में धांसू मोबाइल Realme C17 लॉन्च करने वाली है, जिसके फीचर्स बेहद जबरदस्त...