Advertisements
Home क्राइम युवक की गला दबाकर हत्या, श्मशान में शव को जलाया, नहीं हुई...

युवक की गला दबाकर हत्या, श्मशान में शव को जलाया, नहीं हुई शिनाख्त

Advertisements

राई2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

राई. सेवली- जाखौली रोड पर जलता हुआ शव।

  • सूचना पर पहुंची पुलिस ने अधजला शव बरामद किया
  • 90 % जल चुका था, गले में बंधा मिला कपड़ा, शक है इसी से कसा गला

सेवली-जाखौली रोड पर श्मशान घाट के पास सड़क किनारे एक युवक का शव जल रहा था। मृतक के गले में कपड़ा बंधा हुआ था। जिससे आशंका जताई जा रही है कि युवक की गला घोंटकर हत्या की गई है। हत्या के बाद शव को खुर्द- बुर्द करने का प्रयास करने के लिए आग लगाई गई है। राई थाना पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। युवक की अभी पहचान नही हुई है।

जाखौली गांव निवासी अमित ने राई थाना पुलिस को सूचना दी कि वह शुक्रवार रात करीब दस बजे अपने खेत में गया हुआ था। उसने देखा कि खेत के पास सड़क किनारे आग लगी हुई है। उसने जब पास जाकर देखा तो किसी व्यक्ति का शव जल रहा था। जिस पर अन्य राहगीर भी एकत्रित हो गए। उन्होंने आग पर काबू पाने के साथ ही पुलिस को अवगत कराया। हालांकि तब तक शव बुरी तरह से जल चुका था। व्यक्ति के गले में कपड़ा लिपटा हुआ है।

उसकी कपड़े से गर्दन दबाने के बाद हत्या किए जाने की आशंका है। शव को खुर्द-बुर्द करने के लिए आग लगाई गई है। पुलिस ने किसान अमित के बयान पर अज्ञात के खिलाफ धारा 302 व 201 का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के सिविल अस्पताल भेज दिया है। पुलिस मृतक की पहचान का प्रयास कर रही है।

चेहरा जलने की वजह से नहीं हो सकी पहचान

व्यक्ति का शव बुरी तरह से जल चुका है। उसके 90 प्रतिशत तक जलने के कारण उसकी पहचान नहीं हो सकी है। व्यक्ति के शरीर पर कोई ज्वलनशील पदार्थ डालकर आग लगाई गई है। जिसके चलते पूरा शरीर जल गया। इससे व्यक्ति की उम्र का अंदाजा भी नहीं लग सका। उसके गले पर कपड़ा बंधा था। हाथों पर कमीज जलकर चिपकी मिली है। व्यक्ति के दाहिने हाथ में दो अंगूठी है।

हत्या कर शव फेंकने की हो चुकी हैं कई वारदात

26 मई 2020: एथनिक इंडिया राई के पास 26 मई को एक व्यक्ति की डेडबॉडी बंद बोरे में मिली थी। मृतक की पहचान बिहार के जिला बांका के गांव हरना फिलहाल रोहतक निवासी पवन दास के रूप में हुई थी। शव की पहचान के बाद पुलिस ने जांच की तो सामने आया था कि हत्या झारखंड निवासी अभिषेक ने की थी।

3 जून 2020: अंसल सुशांत सिटी रोड पर तीन जून को एक युवक की डेडबॉडी मिली थी। मृतक की पहचान साहिल निवासी सांघी के रूप में हुई थी। पुलिस ने साहिल की हत्या के आरोप में सोनीपत के वेस्ट रामनगर निवासी प्रिंस व उसके एक अन्य साथी को गिरफ्तार किया था।

3 अगस्त 2019: कुंडली थाना क्षेत्र के एक गांव में सुबह चार बजे एक पिता ने अपनी 19 साल की बेटी की कपड़े से मुंह दबाकर हत्या कर दी थी। बेटी की हत्या करने के बाद आरोपी पिता ने शव का यमुना के तट पर अंतिम संस्कार कर अस्थियां भी यमुना के पानी में बहा दी थी। कुंडली थाना पुलिस ने एफएसएल को साथ लेकर यमुना के तट से कुछ अधजली अस्थियां बरामद की थी।

धतूरी के पास मिला थी युवती का अधजला शव: धतूरी गांव के खेतों में हमलावरों ने महिला की हत्या कर शव जला दिया था। हत्या के बाद शव पर किसी की नजर नहीं पड़ी, जिसके चलते नग्न शव के ज्यादातर हिस्से को कुत्तों ने नोच खाया था। महिला का सिर ही बचा मिला था। बाद में महिला की पहचान हो गई थी।

दहिसरा गांव के बिटोड़े में मिली थी दो महिलाओं की जली हुई लाश: दहिसरा गांव के बिटोड़े में 2017 में दो महिलाओं के जले हुए शव मिले थे। दोनों की आज तक कोई पहचान नही हुई है। पुलिस ने हत्या कर शव जलाने की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर रखा है।

0

Source link

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Advertisements

लोकप्रिय

चांद पर मिला पानी; सुशांत केस में अब नई कहानी; कश्मीर हुआ सबका; पाकिस्तान में धमाका

Hindi NewsNationalWater Found On The Moon; New Story In Sushant Case Now; Kashmir Has Become Everyone; Explosion In Pakistan38 मिनट पहलेनमस्कार!सरकार ने मंगलवार को...

उपमुख्यमंत्री एम्स से डिस्चार्ज, 231 नए संक्रमित

पटना। उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी को बुधवार को एम्स पटना से डिस्चार्ज कर दिया गया। डॉक्टरों ने उन्हें फिलहाल घर पर ही आराम...