Advertisements
Home राज्यवार दिल्ली नोएडा: एक महीने तक बेटी के साथ रेप करता रहा पिता, विरोध...

नोएडा: एक महीने तक बेटी के साथ रेप करता रहा पिता, विरोध करने पर देता था धमकी, हुआ गिरफ्तार

Advertisements
उन्होंने कहा कि महिला ने यह बात अपने भाई को बतायी जिन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज की.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) राजेश कुमार सिंह (Rajesh Kumar Singh) ने रविवार को बताया कि बच्ची के मामा की ओर से मिली शिकायत के अनुसार, आरोपी पिता पिछले एक महीने से अपनी 15 साल की बेटी के साथ बलात्कार कर रहा था.

नोएडा. उत्तर प्रदेश के नोएडा (Noida) में एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां के जेवर थाना पुलिस (Jewar Police Station) ने 15 साल की बेटी (Daughter) के साथ एक महीने तक बलात्कार (Rape) करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) राजेश कुमार सिंह ने रविवार को बताया कि बच्ची के मामा की ओर से मिली शिकायत के अनुसार, आरोपी पिता पिछले एक महीने से अपनी 15 साल की बेटी के साथ बलात्कार कर रहा था. उसकी पत्नी जब रोकने का प्रयास करती तो वह उसे भी जान से मारने की धमकी देता.

उन्होंने कहा कि महिला ने यह बात अपने भाई को बतायी जिन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज की. पुलिस ने इस संबंध में शनिवार रात प्राथमिकी दर्ज करने के बाद आज रविवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. अधिकारी ने बताया कि आरोपी को आज अदालत में पेश किया गया जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है.

सौतेले बाप ने 4 साल तक अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म किया
बता दें कि बीते 7 जुलाई को एटा जनपद स्थित नगर कोतवाली क्षेत्र में कुछ इसी तरह का मामला सामने आया था. यहां सौतेले बाप ने 4 साल तक अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म (Rape) किया और अश्लील वीडियो बना लिया. विरोध करने पर बाप अपनी ही बेटी को वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा. इस मामले में पीड़िता ने अपने सौतेले पिता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. मामला सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया.उसकी मां उसे लेकर अलग रहने लगी
एटा के कोतवाली नगर मोहल्ला निवासी पीड़िता ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद बताया कि पिता से रिश्ते खराब होने के बाद उसकी मां उसे लेकर अलग रहने लगी. पिता ने 12 साल पहले उसकी मां को छोड़ दिया था, जब वह छोटी थी. मां की मुलाकात इरफान निवासी मोहल्ला होली कोतवाली नगर से हुई. पीड़ि‍ता ने बताया कि बाद में उनकी मां उससे शादी कर ली और अपना धर्म भी बदल लिया.



Source link

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Advertisements

लोकप्रिय

मेडिकल जांच पर उठ रहे सवाल, यूपी से लोग एसडीयू इंचार्ज को फोन कर पूछ रहे- ऐसी बर्बता क्यों की

यमुनानगरएक घंटा पहलेकॉपी लिंकहिमांशु का फाइल फोटो।ट्रॉमा सेंटर के डॉक्टर के मेडिकली फिट बताने पर ही उसे कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में भेजा थामजिस्ट्रेट...