Advertisements
Home मनोरंजन 'अगर तुम मुझे छोड़ दोगे, तो मैं'..., सुजैन खान के इस पोस्ट...

‘अगर तुम मुझे छोड़ दोगे, तो मैं’…, सुजैन खान के इस पोस्ट पर ऋतिक रोशन का यूं आया रिएक्शन

Advertisements

सुजैन खान (Sussanne Khan) का पोस्ट हुआ वायरल

खास बातें

  • सुजैन खान की फोटो सोशल मीडिया पर हुई वायरल
  • सुजैन ने पोस्ट करते हुए लिखा- अगर तुम मुझे छोड़ दोगे तो मैं….
  • सुजैन खान के पोस्ट पर ऋतिक रोशन ने किया प्यारा सा कमेंट

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर, प्रोड्यूसर और जाने माने डायरेक्टर संजय खान (Sanjay Khan) की बेटी और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की एक्स वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) ने एक्टिंग में करियर बनाने के बजाय इंटीरियर डिजाइनिंग में अपना करियर बनाना बेहतर समझा और आज वह सक्सेसफुल बिजनेस वुमन हैं. सुजैन ने द चारकोल प्रोजेक्ट नाम का अपना एक इंटिरियर डिजाइन स्टूडियो भी बनाया है. यह प्रोजेक्ट सुजैन का सपना है. देश में कोरोना वायरस की महामारी के बीच सुजैन खान जो कि एक बिजनेस वुमन के साथ- साथ दो बच्चों की मां हैं. काम और फैमिली के साथ- साथ सुजैन खान (Sussanne Khan)  खुद को जिस तरह से हमेशा स्टाइलिश रखती हैं इसकी जितनी भी तारीफ की जाए कम है. सुजैन इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और वह अपने इंटिरियर डिजाइनिंग से जुड़ी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं लेकिन हाल ही में सुजैन ने ये सबसे अलग खुद की बेहद स्टाइलिश और ग्लैमरस सी फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है.

यह भी पढ़ें

A post shared by Sussanne Khan (@suzkr) on

इस फोटो में सुजैन खान (Sussanne Khan) का स्टाइल देखने लायक है. फोटो को शेयर करते हुए सुजैन ने जिस कैप्शन का इस्तेमाल किया है वह काफी सुर्खियां बटोर रहा है. सुजैन ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- अगर तुम मुझे छोड़ दोगे तो मैं रोने वाली नहीं क्योंकि, मैं एक दिन भी बर्बाद नहीं करना चाहती. सुजैन का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है सेलेब्स से लेकर आम आदमी तक इस पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं. सिर्फ इतना ही नहीं इस पोस्ट पर सुजैन के एक्स हस्बैंड ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) न कमेंट करते हुए लिखा ‘सुपर फोटो’. जहां तक सुजैन की इस वायरल फोटो की बात करें तो इसमें उनका लुक देखने लायक है. हाई हील्स, जैकेट,और मरुन जींस में बेहद क्लासी औरखूबसूरत लग रही हैं. 

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सुजैन खान (Sussanne Khan)  ने साल 2000 में शादी की थी लेकिन रिश्ते ठीक नहीं होने के कारण उन्होंने साल 2013 में एक दूसरे से अलग होने का फैसला किया. इनके दो बेटे हैं रिधान रोशन और रिहान रोशन. अपने दोनों बच्चों की परवरिश को लेकर यह दोनों अकसर एक दूसरे से मिलते जुलते रहते हैं.



Source link

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Advertisements

लोकप्रिय

Laxminarayan Temple: नवरात्रि और दीपावली पर यहां होता है भव्य आयोजन, जानें इस मंदिर के बारे में

Publish Date:Fri, 18 Sep 2020 11:40 AM (IST) Laxminarayan Temple: लक्ष्मी नारायण मंदिर बिड़ला मंदिर के नाम से भी जाना जाता है। ये मंदिर...

मुंबई की ड्रग्स क्वीन कौन? बेबी पाटणकर

यह भी सुनें या पढ़ें : ड्रग्स ने क़त्ल करवा दिया उस एक्ट्रेस कायह भी सुनें या पढ़ें : नशे का सौदागर हमारे घर...