Advertisements
Home मनोरंजन अमिताभ बच्चन के घर बाहर बढ़ाई गई सुरक्षा, जया के बयान के...

अमिताभ बच्चन के घर बाहर बढ़ाई गई सुरक्षा, जया के बयान के बाद लिया एक्शन

Advertisements
अमिताभ बच्चन (Photo Credit- Amitabhbachcna/Instagram)

संसद में जया बच्चन (Jaya Bachchan) के दिए बयान के बाद अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) के घर के बाहर की सुरक्षा को और मुस्तैद कर दिया गया है.


  • News18Hindi

  • Last Updated:
    September 16, 2020, 1:27 PM IST

मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) के महानायक अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गयी है. जानकारी के मुताबिक, संसद में जया बच्चन (Jaya Bachchan) के दिए बयान के बाद बिग बी के घर के बाहर की सुरक्षा को और मुस्तैद कर दिया गया है. दरअसल, सोशल मीडिया (Social Media) पर यूजर्स जिस तरह से जया बच्चन के बयान के बाद अमिताभ बच्चन और उनके परिवार पर टिप्पणी कर रहे हैं, इसे देखते हुए उनके घर के बाहर की सुरक्षा को और बढ़ा दिया गया है.

अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) और  जया बच्चन (Jaya Bachchan) के जूहू स्थित उनके घर के बाहर मुंबई पुलिस ने सुरक्षा को चाक चौबंद कर दिया है. बॉलीवुड में ड्रग्स कनेक्शन के मामले पर जया बच्चन ने संसद में कहा था कि यह बॉलीवुड इंडस्ट्री की छवि खराब करने की कोशिश की जा रही है. इसके बाद जुहू स्थित उनके बंगले ‘जलसा’ के बाहर मुंबई पुलिस की ओर से अतिरिक्त सुरक्षा दी गई है.

दरअसल, गोरखपुर से सांसद रवि किशन ने संसद के मानसून सत्र के पहले दिन देश और बॉलीवुड में बढ़ते ड्रग्स के इस्तेमाल और तस्करी के मुद्दे को उठाया था. उन्होंने कहा था कि भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स की लत काफी ज्यादा है. कई लोगों को पकड़ लिया गया है. एनसीबी बहुत अच्छा काम कर रही है. मैं केंद्र सरकार से अपील करता हूं वह इस पर सख्त कार्रवाई करें, दोषियों को जल्द से जल्द पकड़े और उन्हें सजा दे जिससे की पड़ोसी देशों की साजिश का अंत हो सके.

रवि किशन के इस बयान पर जया बच्चन ने मंगलवार को राज्यसभा में कहा था कि कल हमारे एक सांसद सदस्य ने लोकसभा में बॉलीवुड के खिलाफ कहा. यह शर्मनाक है. मैं किसी का नाम नहीं ले रही हूं. वो खुद भी इंडस्ट्री से आते हैं. जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं. ये गलत बात है.



Source link

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Advertisements

लोकप्रिय

किसानों के लिए हर बलिदान को तैयार है शिरोमणि अकाली दल, NDA में रहने पर बाद में करेंगे फैसला: सुखबीर सिंह बादल

हाइलाइट्स:शिरोमणि अकाली दल मोदी सरकार से निकलने के बाद गठबंधन से भी बाहर हो सकता हैअकाली दल कृषि क्षेत्र से जुड़े विधेयकों को किसानों...