Advertisements
Home मनोरंजन SSR Case: सुशांत के मैनेजर का दावा- फार्महाउस पर पहले जाती थीं...

SSR Case: सुशांत के मैनेजर का दावा- फार्महाउस पर पहले जाती थीं सारा, बाद में आने लगीं रिया

Advertisements
रिया चक्रवर्ती और सारा अली खान की फाइल फोटो

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajpur) गत 14 जून को बांद्रा स्थित अपने आवास में मृत मिले थे. उनकी मौत की जांच सीबीआई और NCB कर रही है.


  • News18Hindi

  • Last Updated:
    September 16, 2020, 11:12 AM IST

ईनई दिल्ली. दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के कथित आत्महत्या मामले में ड्रग्स एंगल आने के बाद अभिनेत्रि रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी हुई. इसके साथ ही जांच एजेंसी एनसीबी ने मामले में शोविक चक्रवर्ती सहित 18 लोगों को गिरफ्तार किया और फिलहाल सभी न्यायिक हिरासत में हैं. अब एक न्यूज़ चैनल के स्टिंग में सामने आया है राजपूत के फार्महाउस पर होने वाली पार्टी में पहले अभिनेत्री सारा अली खान आती थीं और फिर रिया चक्रवर्ती आने लगीं. हालांकि न्यूज़ 18 हिन्दी इस स्टिंग की पुष्टि नहीं करता है.

इस स्टिंग ऑपेरशन के मुताबिक सुशांत के फार्महाउस के मैनेजर ने यह दावा किया है कि यहां कई पार्टियां हुआ करती थीं. मैनेजर ने कथित तौर पर सारा अली खान का नाम भी लिया. उन्होंने कहा कि सारा के बाद ही रिया इस फार्महाउस पर आईं. मैनेजर ने दावा किया कि उसने कभी भी सुशांत को ड्रग लेते नहीं देखा, लेकिन स्मोकिंग पेपर जरूर मंगाए जाते थे. यह किस काम के लिए मंगाए जाचे थे, उसके बारे में कोई जानकारी होने से उन्होंने इनकार कर दिया.

31 अप्रैल को हुई थी बर्थडे पार्टीस्टिंग में मैनेजर के हवाले से दावा किया गया है कि 31 अप्रैल को फार्म हाउस पर बर्थडे पार्टी मनाई गई थी जिसमें रिया के पापा और मम्मी आईं थीं. उन्होंने बताया कि अप्रैल से ही रिया का फार्महाउस पर आना जाना शुरू हुआ.

मैनेजर ने कथित तौर पर स्टिंग में यह दावा भी किया कि सुशांत जब यूरोप ट्रिप से लौटे तो उनकी तबीयत ठीक नहीं थी. इतना ही नहीं कथित सुसाइड करने एक दिन पहले सुशांत ने फॉर्म हाउस में रहने वाले तीन पेट डॉग्स के नाम फंड ट्रांसफर किए थे.राजपूत गत 14 जून को बांद्रा स्थित अपने आवास में मृत मिले थे. उनकी मौत की जांच सीबीआई कर रही है.

बता दें एनसीबी सुशांत की मौत मामले की जांच मादक पदार्थ के कोण से कर रही है. मामले से संबंधित मनी लॉन्ड्रिंग की तहकीकात कर रहे प्रवर्तन निदेशालय ने रिया के फोन से मिली सोशल मीडिया चैट को एनसीबी के साथ साझा किया था जिसमें प्रतिबंधित मादक पदार्थ के इस्तेमाल का संकेत मिलता है. इसके बाद एनसीबी ने मामले की जांच शुरू की. सीबीआई राजपूत को खुदकुशी के लिए उकसाने के आरोप पर रिया और अन्य के खिलाफ अलग से जांच कर रही है.



Source link

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Advertisements

लोकप्रिय

PM Kisan: इस वजह से यूपी के करीब 42 लाख किसानों को नहीं मिली छठी किस्त

मामूली गलतियों की वजह से लाखों किसानों के खाते में पीएम किसान सम्मान निधि की छठी किस्त नहीं पहुंच पा रही है। इसमें सबसे...

OnePlus 7T Pro में 4,000 रुपये की कटौती, 3,000 रुपये की अतिरिक्त छूट पाने का भी मौका

OnePlus 7T Pro की भारत में कीमत 4,000 रुपये कम हो गई है। कंपनी ने फोन को Amazon.in और OnePlus.in दोनों साइटों पर 43,999...