Advertisements
Home टेक्नोलॉजी OnePlus Nord का 6GB वेरिएंट 21 सितंबर को किया जाएगा सेल |...

OnePlus Nord का 6GB वेरिएंट 21 सितंबर को किया जाएगा सेल | Digit Hindi

Advertisements

#IBMCodePatterns, a developer’s best friend.

#IBMCodePatterns provide complete solutions to problems that developers face
every day. They leverage multiple technologies, products, or services to solve
issues across multiple industries.

Click here to know more

Advertisements

जुलाई में वनप्लस ने अपना नोर्ड स्मार्टफोन Rs 30,000 की श्रेणी में लॉन्च किया था। फोन 5G कनैक्टिविटी के साथ आता है और ऑक्सिजन OS पर काम करता है। फोन की कीमत Rs 24,999 से शुरू होती है लेकिन लॉन्च से अब तक इस कीमत वाले वेरिएंट को सेल में नहीं लाया गया है। OnePlus Nord के हाई स्टोरेज वेरिएंट को सेल कर रहा है जिनकी कीमत Rs 27,999 से शुरू होती है। हालांकि, अब बेस वेरिएंट को खरीदने के लिए भी लंबा इंतज़ार नहीं करना होगा।

OnePlus ने अब नोर्ड के 6GB रैम वेरिएंट की सेल की घोषणा कर दी है। अमेज़न पर नोड पेज लिस्टिंग से पता चलता है कि बेस वेरिएंट की सेल 21 सितंबर को आयोजित की जाएगी। इस वेरिएंट में 6GB रैम और 64GB स्टोरेज मिलता है, हालांकि फोन के अन्य स्पेक्स बाकी वेरिएंट के समान ही हैं।

OnePlus Nord Specs

OnePlus Nord क्वाड कैमरा सेटअप के साथ आया है जिसमें 48MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है और इसका अपर्चर f/1.75 है, दूसरा कैमरा 8MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा, तीसरा 2MP का मैक्रो कैमरा और चौथा 5MP का डेप्थ सेन्सर है। डिवाइस को ड्यूल LED फ्लैश और OIS सपोर्ट मिलता है। रियर कैमरा से 30FPS पर 4K UHD रिकॉर्डिंग की जा सकती है और 240FPS पर सुपर स्लो-मोशन आइदेव कैप्चर कर सकते हैं। डिवाइस के फ्रंट पर 32MP का प्राइमरी कैमरा और 8MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा दिया गया है जो 105 डिग्री फील्ड ऑफ व्यू के साथ आया है।

OnePlus Nord को मेटल-ग्लास सैंडविच डिज़ाइन दिया गया है। डिवाइस को गोरीला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन दिया गया है और फोन में 6.44-inch Full HD+ डिस्प्ले मिल रही है, जिसका रेज़ोल्यूशन 2400 x 1080 पिक्सल है। डिस्प्ले के टॉप पर ड्यूल पंच-होल दिया गया है जिसमें दो सेल्फी कैमरा को जगह दे गई है। हालाँकि Realme X3 फोन में 6.6 इंच की IPS LCD डिस्प्ले दी गई है और यह 120Hz की रिफ्रेश रेट वाली डिस्प्ले है। रियलमी का दावा है कि फोन 90.5% स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो और कोर्निंग गोरीला ग्लास 5 प्रोटेक्शन के साथ आया है।

OnePlus Nord में 4,115mAh की बैटरी दी गई है जिसे 30W फास्ट चार्जिंग दी गई है, जिसके लिए WarpCharge 30T एडाप्टर दिया गया है। OnePlus Nord क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765G चिपसेट द्वारा संचालित हैं और यह ओक्टा-कोर CPU है जो 2.4GHz पर क्लोक्ड है और इसे Adreno 620 GPU के साथ पेयर किया गया है। Nord में 12GB रैम और 256GB स्टोरेज तक मिलता है। OnePlus Nord कंपनी के OxygenOS पर काम करता है जो स्मूद और लॉन्ग-लास्टिंग परफॉर्मेंस का दावा करता है। इस फोन को भी अन्य वनप्लस फोंस की तरह दो साल तक अपडेट मिलेगा और यह 5G रैडी फोन है।

Web Title:
OnePlus Nord 6GB RAM variant sale data announced which is 21st September

Source link

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Advertisements

लोकप्रिय

RR vs CSK: धोनी ने लगाई छक्कों की हैट्रिक, सड़क पर मारा एक छक्का, देखें वीडियो

IPL 2020 RR vs CSK: इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीज़न के चौथे मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने चेन्नई...

गुप्तेश्वर पांडे ने बिहार डीजीपी से लिया VRS, चुनाव लड़ने की चर्चा – BBC News हिंदी

2 घंटे पहलेइमेज स्रोत, FACEBOOK/GUPTESHWAR PANDEYबिहार सरकार ने डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे का स्वैच्छिक रिटायरमेंट आवेदन स्वीकार कर लिया है. होमगार्ड के डीजीपी एसके सिंघल...