Advertisements
Home मनोरंजन सुशांत को दूसरे फिल्ममेकर्स के साथ काम करने से कभी नहीं रोका:...

सुशांत को दूसरे फिल्ममेकर्स के साथ काम करने से कभी नहीं रोका: आदित्य चोपड़ा

Advertisements

यशराज फिल्म्स के चेयरमैन आदित्य चोपड़ा ने पुलिस को कहा है कि उनके प्रोडक्शन हाउस ने कभी भी सुशांत सिंह राजपूत को दूसरे फिल्ममेकर्स के साथ काम करने से नहीं रोका था. बता दें कि आदित्य चोपड़ा से बांद्रा पुलिस की इंवेस्टिगेशन टीम ने वर्सोवा पुलिस स्टेशन में चार घंटे से भी अधिक समय तक पूछताछ की थी.

यशराज प्रोडक्शन हाउस पर आरोप था कि सुशांत सिंह राजपूत के साथ इस प्रोडक्शन हाउस का तीन फिल्मों का करार था और इसके चलते आदित्य चोपड़ा के प्रोडक्शन हाउस ने सुशांत को संजय लीला भंसाली के साथ काम नहीं करने दिया वही रणवीर सिंह का भी यशराज के साथ करार था लेकिन उन्हें उन सभी फिल्मों में काम करने का मौका मिला जो भंसाली की फिल्में सुशांत के हाथ से निकल गई थीं.

पुलिस सोर्स के मुताबिक, आदित्य चोपड़ा ने अपने बयान में कहा है कि सुशांत के यशराज के साथ करार करने से पहले ही भंसाली ने रणवीर सिंह को एक फिल्म के लिए साइन कर लिया था तो ऐसा नहीं था कि यशराज के टैलेंट मैनेजमेंट ने राजपूत को फिल्म में काम नहीं करने दिया था. गौरतलब है कि भंसाली से पिछले हफ्ते इंवेस्टिगेटिव टीम ने पूछताछ की थी. उन्होंने कहा था कि सुशांत को चार फिल्में ऑफर हुई थी जिनमें गोलियो की रासलीला: रामलीला, बाजीराव मस्तानी, पद्मावत और एक और फिल्म थी जो कभी बन नहीं पाई. इन सभी फिल्मों में इसके बाद रणवीर सिंह ने काम किया.

चोपड़ा के मुताबिक, गोलियों की रासलीला: रामलीला में जब भंसाली ने रणवीर सिंह को जब साइन किया था उस समय तक सुशांत ने यशराज फिल्म्स के साथ तीन फिल्मों का करार भी नहीं किया था. इसके अलावा चोपड़ा ने फिल्म बाजीराव मस्तानी के बारे में बात करते हुए कहा कि भंसाली ने कभी भी यशराज फिल्म्स के टैलेंट मैनजमेंट टीम को अप्रोच नहीं किया कि वे सुशांत के साथ फिल्म में काम करना चाहते हैं.

‘यशराज के टैलेंट मैनेजमेंट ने करने दिया धोनी की बायोपिक में सुशांत को काम’

चोपड़ा ने ये भी कहा कि ये वही दौर था जब यशराज के टैलेंट मैनेजमेंट ने सुशांत को एम एस धोनी की बायोपिक में काम करने की इजाजत दे दी थी. पुलिस सोर्स के मुताबिक, चोपड़ा ने ये भी कहा कि उन्हें सुशांत के किसी भी दूसरे फिल्ममेकर के साथ काम करने में कोई परेशानी नहीं थी. बता दें कि सुशांत ने यशराज प्रोडक्शन्स के साथ फिल्म शुद्ध देसी रोमांस और ब्योमकेश बक्शी जैसी फिल्मों में काम किया था. उन्हें तीसरी फिल्म पानी के लिए भी साइन किया गया था. इस फिल्म के डायरेक्टर शेखर कपूर थे.

क्रिएटिव परेशानियों से नहीं बन पाई सुशांत की फिल्म पानी

यशराज फिल्म्स ने इस फिल्म के प्री- प्रोडक्शन पर 5-6 करोड़ रूपए खर्च किए थे लेकिन ये फिल्म नहीं बन सकी क्योंकि आदित्य चोपड़ा और शेखर कपूर के बीच क्रिएटिव दिक्कतें सामने आ गई थीं. इसी वजह से ये फिल्म बंद हुई थी और इसका सुशांत से कोई लेना देना नहीं था. सुशांत ने साल 2015 में यशराज फिल्म्स को अलविदा कह दिया था और इसके बाद उन्होंने कई दूसरे फिल्ममेकर्स के साथ काम किया और यशराज प्रोडक्शन हाउस और सुशांत के बीच कोई मनमुटाव नहीं था. पुलिस ने अब तक इस मामले में 38 लोगों के बयान को रिकॉर्ड किया है जिसमें चोपड़ा भी शामिल हैं. इसके अलावा इंवेस्टिगेटिव टीम कुछ एक्टर्स से भी पूछताछ कर सकती है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android IOS



Source link

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Advertisements

लोकप्रिय

बलात्संग क्या है, यदि अपराध अधूरा रह गया तो रेप माना जाएगा या नहीं, यहां पढ़िए – ASK IPC

आज हम जिस अपराध की बात कर रहे हैं वह हमारे देश में कोरोना वायरस की बीमारी की तरह फैल रहा है। इस अपराध...