Advertisements
Home मनोरंजन कंगना रनौत का सनसनीखेज दावा, फिल्म रिजेक्ट करने पर मुझे पीटने ही...

कंगना रनौत का सनसनीखेज दावा, फिल्म रिजेक्ट करने पर मुझे पीटने ही वाले थे महेश भट्ट

Advertisements

कंगना रनौत ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कई बड़े खुलासे किए हैं। इस दौरान उन्होंने महेश भट्ट को लेकर कहा, ‘मैं महेश भट्ट प्रोडक्शन की बहुत आभारी हूं उन्होंने मुझे फिल्म गैंगस्टर में काम करने का मौका दिया। लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि इससे उन्हें मुझे पागल कहने का हक मिलता है या मेरे ऊपर चप्पल मारने का। महेश भट्ट ने मेरे ऊपर चप्पल फेंकी थी। 

कंगना ने कहा, ‘एक दिन महेश भट्ट ने मुझे कॉल किया और अपने एडिटिंग स्टूडियो में बुलाया। उस वक्त उन्होंने मुझे धोखा फिल्म ऑफर की। मुझे फिल्म का सब्जेक्ट पसंद नहीं आया इसलिए मैंने फिल्म करने से मना कर दिया। महेश भट्ट को ये बात पसंद नहीं आई और वह मुझपर चिल्लाने लगे। वह मुझे मारने के लिए आ ही रहे थे कि तभी उनकी बेटी पूजा भट्ट ने उन्हें रोक दिया। पूजा ने कहा, पापा नहीं’। 

कंगना ने आगे चप्पल वाले इंसिडेंट को लेकर बताया कि ये इंसिडेंट वो लम्हे के ट्रायल के दौरान का है। उन्होंने कहा, ‘वह थिएटर के मेन गेट पर आए और मुझे बाहर निकाला। मुझपर चिल्लाए। मैं फिर भी अंदर जाने की कोशिश कर रही थी क्योंकि मुझे मेरी फिल्म देखनी थी, लेकिन उन्होंने चप्पल फेंक दी। इसके बाद 2 लोग उन्हें अंदर लेकर गए’।

बता दें कि इसी इंटरव्यू के दौरान कंगना ने बताया कि उनकी जिंदगी में एक समय ऐसा भी आया था जब उन्होंने आत्महत्या करने के बारे में सोचा था। कंगना ने कहा, ‘साल 2016 में मैंने तनु वेड्स मनु रिटर्न्स जैसी हिट फिल्म दी। मैंने उस वक्त 18 ब्रांड्स साइन किए थे। मुझे लगता है कि 2016 में इतने ब्रांड्स साइन करने वाली मैं ही थी। फिर अचानक मेरा एक्स आता है जिससे साल 2013 में मेरा ब्रेकअप हो गया था। उसने मेरे ऊपर केस फाइल कर दिया।  उस वक्त सभी को बहुत अजीब लगा, लेकिन वो अजीब नहीं बल्कि एक प्लान था’। 

पिता महेश भट्ट पर लगे आरोपों के बीच आलिया ने शेयर किया पोस्ट- सच तो सच होता है, भले ही कोई विश्वास ना करे

एक्ट्रेस ने बताया कि उनके लिए ‘डायन’ जैसे शब्दों का प्रयोग किया गया। उन्होंने कहा, ‘मेरी शादी करने और परिवार बनाने के ऑप्शन ही खत्म हो चुके थे’।  

कंगना ने आगे कहा कि हालांकि उसके मन में जीवन को खत्म करने के विचार नहीं आए, लेकिन उन्होंने निश्चित रूप से सिर शेव करके गायब हो जाने जैसा महसूस होता था।

 



Source link

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Advertisements

लोकप्रिय

सीएम याेगी ने लगाई मुहर : नोएडा के यमुना एक्सप्रेस वे पर एक हजार एकड़ जमीन पर बनेगी फिल्म सिटी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को बॉलीवुड की प्रमुख हस्तियों के साथ यूपी में फिल्म सिटी की रूपरेखा पर चर्चा की। मुख्यमंत्री ने बताया...