Advertisements
Home मनोरंजन Film Wrap: दिल बेचारा का नया गाना रिलीज, सुशांत की बहन ने...

Film Wrap: दिल बेचारा का नया गाना रिलीज, सुशांत की बहन ने शेयर किया थ्रोबैक वीडियो

Advertisements

फिल्म रैप के जरिए जानिए फिल्म, टीवी, बॉलीवुड, हॉलीवुड, समेत रविवार के दिन एंटरटेनमेंट की दुनिया में क्या रहा खास. सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी की फिल्म दिल बेचारा का नया गाना ‘खुल के जीने का’ रिलीज हो चुका है. इस गाने में सुशांत और संजना की खूबसूरत केमिस्ट्री गाने के बोल की तरह ही जिंदगी जीने का सलीका स‍िखाती नजर आ रही है. सुशांत सिंह राजपूत की मौत को एक महीने से ज्यादा समय गुजर चुका है. फैंस अभी भी उनके लिए न्याय की मांग कर रहे हैं. वहीं सुशांत की बहनों में भी भाई को खोने का गम अब तक ताजा है.

दिल बेचारा का नया गाना रिलीज, सुशांत-संजना ने स‍िखाया जिंदगी जीने का सलीका

सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी की फिल्म दिल बेचारा का नया गाना ‘खुल के जीने का’ रिलीज हो चुका है. इस गाने में सुशांत और संजना की खूबसूरत केमिस्ट्री गाने के बोल की तरह ही जिंदगी जीने का सलीका स‍िखाती नजर आ रही है. फिल्म के डायरेक्टर और सुशांत के दोस्त मुकेश छाबड़ा ने इंस्टाग्राम पर गाने के बोल साझा किए हैं. ‘खुलके जीने का तरीका तुम्हें सिखाते हैं, हंस के देखो ना, लतीफा तुम्हें सुनाते हैं’ जैसे खूबसूरत लिरिक्स से शुरू इस गाने को अब तक दस लाख से भी अध‍िक व्यूज मिल चुके हैं.

सुशांत की बहन ने शेयर किया भाई का वीड‍ियो, फैंस के कमेंट्स पढ़ते नजर आए एक्टर

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को एक महीने से ज्यादा समय गुजर चुका है. फैंस अभी भी उनके लिए न्याय की मांग कर रहे हैं. वहीं सुशांत की बहनों में भी भाई को खोने का गम अब तक ताजा है. भाई को याद करते हुए सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक वीड‍ियो शेयर किया है जिसमें एक्टर की जिंदाद‍िली और खुशहाल जिंदगी को देखा जा सकता है.

सुशांत केस: रिया को मिली थी रेप और जान से मारने की धमकी, पुलिस ने दर्ज किया मामला

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक महीना हो गया है. एक महीने में इस मामले के समीकरण काफी बदल गए हैं. जब से एक्टर की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने सुशांत मामले में सीबीआई जांच की मांग की है, वे सुर्खियों में आ गई हैं. उनकी उस एक इमोशनल पोस्ट ने मामले को और उलझा दिया है.

कोरोना के बीच मुंबई में स्पॉट हुए मल्लिका शेरावत-विक्रांत मैसी, Photos

लॉकडाउन खत्म होने के बाद धीरे-धीरे स्टार्स ने भी काम के सिलसिले से बाहर निकलना शुरू कर दिया है. कोरोना वायरस देश में विकराल रूप ले चुका है. मगर सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए सितारे अपने-अपने काम से बाहर निकल रहे हैं. हाल ही में एक्टर विक्रांत मैसी को मुंबई के अंधेरी में स्पॉट किया गया. एक्टर हमेशा की तरह कूल लुक में नजर आए.

अजय देवगन की डेब्यू फिल्म के पब्ल‍िसिस्ट आरआर पाठक का निधन, एक्टर ने दी श्रद्धांजल‍ि

अजय देवगन की डेब्यू मूवी फूल और कांटे के पीआर आरआर पाठक का निधन हो गया है. एक्टर ने ट्वीट कर अपनी फिल्म के पब्ल‍िसिस्ट को श्रद्धांजल‍ि दी है. अजय ने ट्वीट में अपने पब्ल‍िस‍िस्ट के पर‍िवार के प्रति संवेदनाएं भी व्यक्त की है. मालूम हो कि फूल और कांटे अजय देवगन के कर‍ियर की पहली और सबसे शानदार मूवीज में से एक मानी जाती है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android IOS



Source link

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Advertisements

लोकप्रिय

किसी भी उम्र में हो सकता है डायबिटीज, जानें इसकी वजहें, लक्षण, बचाव व उपचार

चिंताजनक बात यह है कि दो दशक पहले तक 40 साल की उम्र के बाद लोगों में डायबिटीज के लक्षण नजर आते थे लेकिन...

Jharkhand: कृषि बिल के खिलाफ कांग्रेस विधायक दीपिका सिंह ट्रैक्टर से पहुंची विधानसभा, पार्टी नेताओं के साथ दिया धरना

रवि सिन्हा, रांचीसंसद में पास हुए कृषि बिल के विरोध में कांग्रेस की ओर से देशभर में प्रदर्शन किया जा रहा है। रांची में...