Advertisements
Home मनोरंजन Khulke Jeene Ka: सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म का तीसरा गाना......

Khulke Jeene Ka: सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म का तीसरा गाना… YouTube पर छाया सॉन्ग

Advertisements
दिल बेचारा का तीसरा गाना रिलीज हो गया है.

‘दिल बेचारा’ का तीसरा सॉन्ग ‘खुलके जीने का (Khulke Jeene Ka)’ रिलीज हो गया है. यूट्यूब पर यह गाना नंबर वन ट्रेंड (Trend on YouTube) कर रहा है.

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद एक्टर के फैंस को उनकी आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ का बेसब्री से इंतजार है. सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा (Dil Bechara)’ 24 जुलाई 2020 को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने जा रही है. हाल ही में फिल्म के दो गाने रिलीज हुए और दोनों ही गानों ने सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर धमाल मचाया. फिल्म का टाइटल ट्रैक (Title Track) और ‘तारे गिन’ को दर्शकों ने खूब प्यार दिया. अब फिल्म ‘दिल बेचारा’ का तीसरा सॉन्ग ‘खुलके जीने का (Khulke Jeene Ka)’ रिलीज हो गया है. यूट्यूब पर यह गाना नंबर वन ट्रेंड (Trend on YouTube) कर रहा है.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की फिल्म ‘दिल बेचेरा (Dil Bechara)’ के तीसरे गाने ‘Khulke Jeene Ka’ को आज यानि 19 जुलाई को ही ‘सोनी म्यूजिक इंडिया’ ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब अकाउंट से शेयर किया है. इस गाने को रिलीज हुए अभी 24 घंटे भी नहीं हुए हैं और 34 लाख से ज्यादा बार इसे देखा जा चुका हैं. गाने के बोल हैं ‘खुलके जीने का तरीका तुम्हें सिखाते हैं. हंस के देखोना, लतीफा तुम्हें सुनाते हैं.’

खूबसूरत लीरिक्स वाले इस गाने को अर‍िजीत सिंह और शाशा त्रिपाठी ने गाया है. जिसे खूब पसंद किया जा रहा है. फिल्म के म्यूजिक को एआर रहमान ने कंपोज किया है. वहीं मुकेश छाबड़ा ने भी गाने का वीडियो शेयर किया है. वहीं फिल्म की एक्ट्रेस संजना सांघी ने भी वीडियो शेयर किया है, जिसके साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है- ‘उम्र के साल कितने गिन-गिन के क्या करना. खुलके जीने का.’ गाने में सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी (Sanjana Sanghi) का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है, जो सुशांत के फैंस को खूब भा रहा है. गाने को यूट्यूब पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.



Source link

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Advertisements

लोकप्रिय

क्यों राजनीतिक दल और किसान कर रहे हैं कृषि विधेयकों का विरोध? 10 प्वाइंट्स में समझें

New Farm Bill: सड़क से लेकर संसद तक इसका विरोध जारी हैनई दिल्ली: New Farm Bill: रविवार को राज्यसभा में...

दिल्ली दंगा मामला: विधानसभा समिति की नोटिस के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंचे फेसबुक के वाइस प्रेसिडेंट

नई दिल्लीदिल्ली दंगा मामले (Delhi Riots Case) में विधानसभा की शांति और सद्भाव समिति (Delhi Assembly Peace and harmony Committe) की ओर से पेशी...