Advertisements
Home क्राइम ब्लाइंड मर्डर: झाड़ियों में मिली नवविवाहित युवती की 10 दिन से सड़...

ब्लाइंड मर्डर: झाड़ियों में मिली नवविवाहित युवती की 10 दिन से सड़ रही अर्धनग्न लाश, दुष्कर्म कर हत्या का जताय… – Dainik Bhaskar

Advertisements

रोहतक27 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

राेहतक. न्यू राजेंद्र काॅलाेनी में झाड़ियाें में मिला युवती का शव।

  • भिवानी चुंगी के पास न्यू राजेंद्र कॉलोनी में मिली युवती की लाश से सनसनी

शहर के भिवानी चुंगी इलाके की न्यू राजेंद्र कॉलोनी में रविवार को गंदे नाले के पास झाड़ियों में एक 27 वर्षीय युवती की अर्धनग्न लाश मिली। कॉलोनी व आसपास के इलाकों के लोग शव की शिनाख्त नहीं कर पाए हैं। पुलिस के अनुसार हालत देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि लाश 7 से 10 दिन पुरानी है। शव की हालत भी काफी गली सड़ी है। पहचान के नाम पर पुलिस के पास लाश के अलावा युवती का हाथों में पहना चूड़ा व पास में एक गठरी में मिले कपड़े हैं। वहीं पुलिस को आशंका है कि युवती के साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या की गई है।

पुलिस को युवती के गले में जो दुपट्टा मिला है वो गले में फंसा हुआ था। अंदेशा है कि युवती की इसी से गला घोंटकर हत्या की गई है। युवती का शव पुलिस को अर्धनग्न हालत में मिला है। उसकी पजामी व चप्पले पास में ही पड़ी मिली हैं। गठरी में लेडीज सूट के अलावा कंबल आदि भी था। हाथों में चूड़ा होने से अंदाजा यही लगाया जा रहा है कि इस युवती की हाल ही में शादी हुई होगी। गुमशुदगी की रिपोर्ट नहीं मिलने और आसपास शिनाख्त नहीं होने से अंदाजा लगाया जा रहा है कि हत्या में कोई करीबी भी शामिल मिल सकता है।

फिलहाल शव का सोमवार को पीजीआई में पोस्टमार्टम होगा। इस रिपोर्ट के आधार पर ही पुलिस की आगे की जांच की दिशा तय होगी। वहीं देर शाम थाना शिवाजी कॉलोनी पुलिस ने मामले में अज्ञात के खिलाफ हत्या, शव को खुर्द-बुर्द करने समेत कई धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चलेगा कब हुई थी मौत: ब्लाइंड मर्डर मामले में थाना शिवाजी कॉलोनी पुलिस के अलावा साइबर व अन्य टीमों को भी इसकी जांच में लगाया गया है। सोमवार को शव का पोस्टमार्टम होगा। पुलिस सूत्रों का कहना है कि मामले में खुलासे के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद जहां पर शव मिला है उस एरिया के मोबाइल डंप उठाएगी। ताकि कातिल की लोकेशन के बारे में पता चल सके। मोबाइल डंप उठाने के लिए पुलिस हत्या के दिन का पता चलने के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार करेगी।

लाश के पास गठरी में मिले लेडीज सूट व कंबल
जिस युवती की लाश पुलिस को मिली है उसके हाथों में लाल चूड़ा है। ये चूड़ा शादी के कुछ दिनों बाद तक नवविवाहिता पहनती है। वहीं पुलिस सूत्रों का कहना है कि अभी किसी थाना क्षेत्र से उनके पास सूचना नहीं आई है जिसमें किसी ने नवविवाहिता के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई हो। ऐसे में पुलिस को अंदेशा है कि युवती का कोई करीबी इस वारदात में शामिल रहा है जिसने शादी के कुछ दिन बाद ही उसकी सांसें छीन ली। लाश के पास जो कपड़ों की गठरी मिली है, उसमें कंबल और लेडीज सूट हैं। सूट नवविवाहिता के ही लग रहे हैं। गठरी देखकर ऐसा लग रहा है जैसे आनन-फानन में बांधी गई हो।

10 दिनों में लापता हुई 23 से 30 साल तक की महिलाओं का खंगालेंगे रिकार्ड: न्यू राजेंद्र काॅलोनी का मर्डर पुलिस के लिए बड़ा चैलेंज है। पुलिस मृतका की शिनाख्त से लेकर उसकी हत्या की वजह तक का पता लगाने के लिए कई थ्योरी पर काम करने में जुट गई है। एसपी राहुल शर्मा ने महिला विरूद्ध अपराध व ब्लाइंड मर्डर को चैलेंज के तौर पर लेते हुए कई पुलिस टीमों को इसकी गुत्थी सुलझाने में जुटा दिया है। फिलहाल सभी थानों क्षेत्रों की पुलिस को टास्क दिया गया है कि वो शव की पहचान को लेकर पिछले 10 दिन में उनके एरिया में लापता 23 साल से लेकर 30 साल की महिलाओं के बारे में पूरा रिकार्ड खंगाले।

कंट्रोल रूम में फोन कर राहगीर ने दी थी लाश की सूचना
न्यू राजेंद्र कॉलोनी में गंदे नाले के पास झाड़ियों में शव पड़ा होने की सूचना किसी राहगीर ने पुलिस कंट्रोल रूम में दी। सूचना मिलने के बाद थाना शिवाजी कॉलोनी प्रभारी बलवंत सिंह और एफएसएल प्रभारी डॉ.सरोज दहिया मलिक की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस सूत्रों के अनुसार घटनास्थल पर महिला की हत्या को लेकर कोई बड़ा सुराग हाथ नहीं लगा है। हालांकि कई ऐसे फैक्ट सामने आए हैं जिसके आधार पर पुलिस जांच को आगे बढ़ा रही है।

0

Source link

Advertisements

1 COMMENT

  1. I loved as much as you’ll receive carried out right here.
    The sketch is tasteful, your authored subject matter stylish.
    nonetheless, you command get got an nervousness over that you wish be delivering the
    following. unwell unquestionably come more formerly again since exactly the same nearly very often inside case you shield this hike.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Advertisements

लोकप्रिय