Advertisements
Home खेल हार पर भड़के शोएब अख्तर, बोले- पार्टीशन के बाद से एक ही...

हार पर भड़के शोएब अख्तर, बोले- पार्टीशन के बाद से एक ही गलती दोहराता आ रहा है पाकिस्तान

Advertisements

Edited By Nityanand Pathak | नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

शोएब अख्तर
हाइलाइट्स

  • मैनचेस्टर में हार के बाद से पाकिस्तानी टीम को आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है
  • इंजमाम उल हक के बाद शोएब अख्तर ने भी अपने यूट्यूब चैनल पर खूब खरी-खोटी सुनाई है
  • अख्तर ने तो यहां तक कह दिया कि भारत से अलगाव के बाद से पाकिस्तानी टीम एक ही गलती करते आ रही है
  • पहले मैच में जीत के साथ ही इंग्लिश टीम ने तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है

नई दिल्ली

मैनचेस्टर टेस्ट में शुरुआत में अच्छा प्रदर्शन करने के बावजूद पाकिस्तान 3 विकेट से हार गया। वह भी एक दिन शेष रहते। इस तरह इंग्लैंड ने सीरीज में 1-0 की अहम बढ़त ले ली है। इस हार से तिलमिलाए दिग्गज पाकिस्तानी क्रिकेटरों, शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) और इंजमाम उल हक, ने टीम को लेकर भड़ास निकाली है। रावलपिंडी एक्सप्रेस नाम से मशहूर शोएब अख्तर ने तो यहां तक कह दिया कि भारत से अलगाव के बाद से पाकिस्तानी टीम एक ही गलती करते आ रही है।

जमकर सुनाई खरी-खोटी

उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर पाकिस्तानी टीम को जमकर खरी-खोटी सुनाई। उन्होंने कहा- पाकिस्तान के पास बड़ी जीत का मौका था, लेकिन उसने वही गलती दोहराई जो पार्टीशन (पाकिस्तान बनने के बाद से) के बाद से करती आ रही है। उन्होंने कहा कि हमें अच्छी शुरुआत को शतकों में बदलना चाहिए। शान मसूद दूसरी पारी में अनलकी रहे, लेकिन उन्होंने अपना काम कर दिया था। बाबर आजम, असद शफीक और अन्य बल्लेबाजों ने अपनी जिम्मेदारी नहीं निभाई। क्रिस वोक्स को आउट नहीं कर पाने पर भी उन्होंने अपने गेंदबाजों को लताड़ लगाई है।

इंजमाम ने कहा- हार कप्तान की बेवकूफी

दूसरी ओर, पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक का मानना है कि पाकिस्तान की हार उसके कप्तान अजहर अली की बेवकूफी (उन्होंने अपने वीडियो की हेडिंग भी रखी है- Pakistan khud Hara, Captain ki bewakoofi) की वजह से हुई। इंजी ने कहा- पाकिस्तान की बोलिंग में वैरिएशंस नहीं दिखी। वोक्स को शॉर्ट गेंद पर दिक्कत थी और वह एक बार आउट होने से भी बचे थे, लेकिन वैसी बोलिंग कप्तान ने अधिक नहीं कराई।

पढ़ें- हार पर भड़के इंजमाम, कप्तान को कहा बेवकूफ



वोक्स और बटलर ने पलटा मैच


बता दें कि इंग्लैंड ने मैन ऑफ द मैच क्रिस वोक्स (नाबाद 84) और जोस बटलर (75) के बीच छठे विकेट के लिए हुई 139 रनों की मैच जिताऊ साझेदारी की और मैच जीत लिया। मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रेफर्ड मैदान पर खेले गए पहले टेस्ट मैच के चौथे दिन शनिवार को पाकिस्तान को 3 विकेट से हराने के साथ ही इंग्लिश टीम ने तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली।

Source link

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Advertisements

लोकप्रिय

योगी सरकार का बड़ा फैसला- अब UP आइए और 72 घंटे में उद्योग लगाने की अनुमति पाइए

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में उद्योगों के विकास के लिए योगी सरकार ने एक और महत्वपूर्ण कदम उठाया है. अब राज्य में उद्यमियों को महज...