Advertisements
Home राज्यवार मुंबई न्यूड नहीं मिली थी दिशा सालियन की बॉडी, अपनी दोस्त अंकिता को...

न्यूड नहीं मिली थी दिशा सालियन की बॉडी, अपनी दोस्त अंकिता को की थी आखिरी कॉल: मुंबई पुलिस

Advertisements

reports of Disha Salian body being found naked is false says mumbai police: दिशा सालियन की मौत के बारे में कई तरह की रिपोर्ट सामने आ रही हैं। अब इस मामले पर मुंबई पुलिस ने बताया है कि दिशा की बॉडी न्यूड मिलने की खबरें बिल्कुल झूठी हैं। पुलिस ने यह भी बताया है कि अभी तक इस मामले में क्या-क्या कार्रवाई की गई है।

Edited By Neeraj Verma | नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

दिशा सालियन की मौत पर उठ रहे हैं कई सवाल.

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से कहा जा रहा है कि उनकी पूर्व मैनेजर बताई जा रहीं दिशा सालियन की मौत की जांच में मुंबई पुलिस ढिलाई बरत रही है। अब मुंबई पुलिस ने दिशा सालियन की मौत के मामले में कुछ तथ्य मीडिया के साथ पेश किए हैं। इस मामले पर मुंबई पुलिस के डीसीपी जोन-11 विशाल ठाकुर ने बताया है कि दिशा की मौत के बारे में चल रही कुछ मीडिया रिपोर्ट्स गलत हैं।

यह भी पढ़ें: मालवणी नहीं चारकोप पुलिस करेगी दिशा सालियन केस की जांच

न्यूड नहीं मिली थी दिशा की डेडबॉडी

डीसीपी विशाल ठाकुर ने स्पष्ट किया है कि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि दिशा की बॉडी न्यूड मिली थी। ऐसी सभी रिपोर्ट्स बिल्कुल गलत हैं। डीसीपी ने बताया कि जब दिशा की बॉडी मिली तब पुलिस ने तुरंत वहां पहुंच कर शव का पंचनामा किया। उन्होंने यह भी बताया है कि मौके पर दिशा सालियन के माता-पिता भी मौजूद थे।

यह भी पढ़ें: मुंबई पुलिस का दावा- सुशांत की मैनेजर नहीं थीं दिशा सालियन

दिशा ने अपनी दोस्त अंकिता को की थी आखिरी कॉल

डीसीपी विशाल ठाकुर ने बताया है कि दिशा ने अपनी मौत से पहले आखिरी कॉल अपनी दोस्त अंकिता को की थी। उन्होंने बताया कि अंकिता के साथ ही लगभग 20-25 लोगों के बयान अभी तक दर्ज किए गए हैं। बता दें कि दिशा सालियन की मौत 8 जून को मुंबई के मलाड इलाके में एक बहुमंजिला इमारत की 14 वीं मंजिल से गिरकर हो गई थी।

सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की ऑटॉप्सी रिपोर्ट में यौन उत्पीड़न से इनकारसुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की ऑटॉप्सी रिपोर्ट में यौन उत्पीड़न से इनकार

मुंबई पुलिस पर लग रहे हैं आरोप

मुंबई पुलिस पर आरोप है कि उन्होंने 2 दिन बाद दिशा के शव का पोस्टमॉर्टम कराया। इसके अलावा यह भी आरोप हैं कि उनके शरीर, नाखूनों और कपड़ों से फरेंसिक सबूत इकट्ठे नहीं किए गए, कोई वीडियोग्रफी या फटॉग्रफी नहीं की गई। यह भी बताया जा रहा है कि मुंबई पुलिस ने दिशा के शव का पोस्टमॉर्टम होने के 4 दिन बाद उनका फोन फरेंसिक जांच के लिए भेजा था।

सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान का पार्टी करते हुए विडियो आया सामनेसुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान का पार्टी करते हुए विडियो आया सामने

Web Title disha salian had made last call to her friend ankita and body being found naked is false says mumbai police(Hindi News from Navbharat Times , TIL Network)

रेकमेंडेड खबरें

Source link

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Advertisements

लोकप्रिय

केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान की तबीयत नाजुक, ICU में भर्ती; चिराग ने LJP नेताओं को लिखी मार्मिक चिट्ठी

Publish Date:Mon, 21 Sep 2020 06:59 AM (IST) पटना, जेएनएन। Bihar Assembly Election 20220: लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के संस्‍थापक व केंद्रीय मंत्री राम...

कोंट रोड पर एक होटल के बाहर मिली शूटिंग अकादमी संचालक मनोज यादव की बाइक

भिवानीएक घंटा पहलेकॉपी लिंकपुलिस की आरंभिक जांच में आया सामने-हत्या में हो सकता है किसी परिचित का हाथगुरु द्रोणाचार्य शूटिंग अकादमी के संचालक की...