Advertisements
Home खेल LIVE ENGvPAK 1st Test Day-4: लंच-ब्रेक तक इंग्लैंड 55-1, जीत से 222...

LIVE ENGvPAK 1st Test Day-4: लंच-ब्रेक तक इंग्लैंड 55-1, जीत से 222 रन दूर

Advertisements

इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच खेला जा रहा है। मैच के चौथे दिन पाकिस्तान की दूसरी पारी 169 रनों पर समाप्त हो गई जिससे इंग्लैंड को यह मैच जीतने के लिए 277 रनों का लक्ष्य मिला है। दूसरी पारी में इंग्लैंड के लिए स्टुअर्ट ब्रॉड ने सबसे ज्यादा तीन विकेट झटके। इससे पहले पाकिस्तान के पहली पारी के 326 रन के जवाब में इंग्लैंड की टीम 219 रन पर आउट हो गई जिससे मेहमान टीम को पहली पारी में 107 रन की बढ़त मिली। 

Follow Here For LIVE UPDATES-

05:30 PM: इंग्लैंड ने चौथे दिन लंच-ब्रेक तक एक विकेट खोकर 55 रन बना लिए हैं। टीम यहां से जीत से 222 रन दूर है जबकि पाकिस्तान को जीतने के लिए नौ विकेट चाहिए।

04:05 PM: पाकिस्तान से मिले 277 रनों के लक्ष्य का पीछा करने के लिए इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज रोरी बर्न्स और डोमिनिक सिब्ली की जोड़ी क्रीज पर उतर चुकी है। शाहीन अफरीदी ने पाक के लिए गेंदबाजी की कमान संभाली है।

03:48 PM: पाकिस्तान की दूसरी पारी 169 रनों पर समाप्त हो गई है जिससे इंग्लैंड को जीतने के लिए 277 रनों का लक्ष्य मिला है। इंग्लैंड की ओर से यासिर शाह ने सर्वाधिक तीन विकेट झटके।

03:30 PM: इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच पहले टेस्ट के चौथे दिन का खेल शुरू हो गया है। पाकिस्तान के कल के नाबाद बल्लेबाज यासिर शाह और मोहम्मद अब्बास बल्लेबाजी करने क्रीज पर पहुंच चुके हैं।

03:20 PM: इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर पहले टेस्ट के चौथे दिन का खेल अब से कुछ ही देर में शुरू होने वाला है।



Source link

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Advertisements

लोकप्रिय

कांग्रेस ने कहा- रक्षा ऑडिट रिपोर्ट पर पूर्व CAG राजीव महर्षि का बयान बेहद अजीब और हैरान करने वाला

Congress Reacts on Rajiv Mehrishi: कांग्रेस के प्रवक्ता अभिषेक सिंघवी ने कहा कि CAG एक उच्च संवैधानिक प्राधिकार है। इसलिए मुझे कठोर शब्दों का...