Advertisements
Home मनोरंजन सुशांत सिंह राजपूत केसः बहन श्वेता सिंह कार्ति ने फिर शेयर की...

सुशांत सिंह राजपूत केसः बहन श्वेता सिंह कार्ति ने फिर शेयर की पोस्ट, कहा- हम जीतेंगे भाई

Advertisements

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में बयान दर्ज कराने के लिए आरोपी रिया चक्रवर्ती आज मुंबई स्थित ईडी दफ्तर पहुंची हैं। इसके साथ ही उनके भाई शोविक चक्रवर्ती, पिता और पूर्व बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी भी मौजूद रहे। हालांकि, श्रुति मोदी से पूछताछ पूरी हो चुकी है और वह घर के लिए रवाना भी हो चुकी हैं। लेकिन रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार से अभी-भी पूछताछ जारी है। दिवंगत एक्टर के पिता के वकील विकास गुप्ता का कहना है कि रिया चक्रवर्ती ईडी ऑफिसर्स के साथ सहयोग नहीं कर रही हैं। अगर वह ऐसा करना जारी रखती हैं तो रिया चक्रवर्ती गिरफ्तार हो सकती हैं। इसी बीच सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपनी फोटो के साथ एक सफेद बोर्ड पर तीन लाइन लिखकर सुशांत के लिए इंसाफ की मांग की है। 

श्वेता सिंह कीर्ति लिखती हैं कि हम जीतेंगे। लव यू भाई। भगवान हमारे साथ हैं। इससे पहले उन्होंने भगवान शिव की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा था कि किसी ने कहा है सावधान रहिए, खासकर उन लोगों से जिनसे आप भिड़ रहे हैं। क्योंकि आप नहीं जानते कि उन लोगों के साथ भगवान भी खड़ा है। हर हर महादेव। #justiceforsushantsinghrajput #godiswithus #Warriors4SSR #JusticeForSushantSinghRajput #jaijaishivshambhu। इसपर एक्टर की एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने रिएक्ट करते हुए कॉमेंट किया था। उन्होंने लिखा था, प्रार्थनाएं। इसके साथ ही अंकिता ने हाथ जोड़ने वाला इमोजी बनाई थी। 

रिया चक्रवर्ती से पूछताछ के बीच सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता ने शेयर की पोस्ट, अंकिता लोखंडे ने किया रिएक्ट

सुशांत सिंह राजपूत केसः रिश्तेदार का बयान, रिया चक्रवर्ती ने अगर कुछ नहीं किया तो वह गायब क्यों थीं?

आपको बता दें कि मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही है और कथित लेन-देन को खंगाल रही है। हालांकि, इससे पहले चक्रवर्ती ने प्रवर्तन निदेशालय के सवालों की बौछार का सामना करने से बचने के लिए सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई तक की मोहलत की मांगी थी। उनके वकील सतीष मानेशिंदे ने कहा था कि सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती ने अनुरोध किया है कि प्रवर्तन निदेशालय के सामने उनके बयान की रिकॉर्डिंग सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई तक के लिए टाल दी जाए।



Source link

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Advertisements

लोकप्रिय

गिरिडीह: बाइक सवार 3 अपराधियों ने पेट्रोल पंप से 50 हजार नगद और चार मोबाइल लूटे – NEWSWING

पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद, पुलिस जांच में जुटी Giridih: गिरिडीह के देवरी के बजगुंदा स्थित साहू पेट्रोल पंप में मंगलवार दोपहर हथियार के...

पुणेः मुंबई के क्वारंटाइन सेंटर में खड़े होकर अटेंड कीं कक्षाएं, इस तरह मशक्कत के बाद दीं परीक्षाएं भी

पुणेहाल ही में छात्रों, उनके परिवारों और विभिन्न शैक्षिक संस्थानों के बीच विवाद देखने को मिला। यह विवाद कोरोना वायरस काल में परीक्षाएं कराए...