Advertisements
Home राज्यवार बिहार LIVE Bihar News: पटना पुलिस रिया चक्रवर्ती से कर सकती पूछताछ, राहुल...

LIVE Bihar News: पटना पुलिस रिया चक्रवर्ती से कर सकती पूछताछ, राहुल गांधी का वर्चुअल संवाद

Advertisements
Publish Date:Thu, 06 Aug 2020 08:17 AM (IST)

पटना, जागरण टीम। LIVE Bihar News: सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में बुधवार को सुप्रीम कोर्ट ने पटना पुलिस की जांच पर रोक नहीं लगाई। साथ ही जांच करने गए बिहार के आइपीएस अधिकारी को मुंबई में क्‍वारंटाइन किए जाने पर नाराजगी जताई। इसके बाद आज संभावना है कि आइपीएस अधिकारी को मुक्‍त कर दिया जाए। पटना पुलिस भी अपनी जांच आगे बढ़ाते हुए मामले की मुख्‍य आरोपित रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की काेशिश करे। आज कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गांधी बिहार के पार्टी नेताओं के साथ वर्चुअल संवाद करेंगे। राज्‍य में कोरोना व बाढ़ के कारण हालात लगतार खराब होते जा रहे हैं। बिहार आज की तमाम छोटी-बड़ी खबरों के लिए लगतार बने रहिए हमारे साथ।

08:15 AM

नालंदा के तेल्हाड़ा थाना क्षेत्र के रानीपुर कला गांव के युवक पंकज कुमार की हत्‍या कर फेंकी लाश मिली। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने शव के साथ एकंगरसराय-जहानाबाद मेन रोड को पसिनिया वर के निकट जाम कर दिया है।

08:00 AM 

पूर्वी चंपारण के रामगढ़वा में कोरोना मरीजो के इलाज के लिए लोगों ने जनसहयोग से आक्सीजन बैंक खोला।

इसके लिए हेल्पलाइन नंबर 9771264111 जारी किया गया है।

07:30 AM

पश्चिम चंपारण के बगहा स्थित भैरोगंज थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर गांव के मां काली मंदिर में एक युवक का शव लटकता हुआ मिला। मृतक की पहचान तोनवा गांव निवासी श्रीकृष्ण कुमार के रूप में की गई है।

07:00 AM

सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में जांच करने गए मुंबई गए बिहार के आइपीएस अधिकारी विनय तिवारी को आज क्‍वारंटाइन से मुक्‍त कर दिए जाने की संभावना। उन्‍हें क्‍वारंटाइन किए जाने पर बुधवार को सुप्रीम कोर्ट ने नाराजगी जताई थी।

06:15AM

सुशांत सिंह राजपूत के मामले में पटना पुलिस भी अपनी जांच आगे बढ़ाते हुए मामले की मुख्‍य आरोपित रिया चक्रवर्ती से आज पूछताछ की काेशिश कर सकती है।

06:00 AM

कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गांधी आज बिहार के पार्टी नेताओं के साथ वर्चुअल संवाद करेंगे।

 

Posted By: Amit Alok

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

Source link

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Advertisements

लोकप्रिय

आखिर क्यों डूबती है मुंबई हर साल

हाइलाइट्स:बीएमसी ने जो गटर बनाए हैं वे सपाट बनाए हैं। इससे ज्वार-भाटे का प्रतिकूल परिणाम होता है, ज्यादातर गटर मलबे से लबालब भरे रहते...