Advertisements
Home टेक्नोलॉजी Samsung Galaxy Watch 3 और Galaxy Buds Live इयरफोन्स लॉन्च, जानें क्या...

Samsung Galaxy Watch 3 और Galaxy Buds Live इयरफोन्स लॉन्च, जानें क्या है खास

Advertisements
(फोटो: The Verge)

नई दिल्ली

Samsung ने ज अपनी नई स्मार्टवॉच Galaxy Watch 3 को लॉन्च कर दिया है। यह स्मार्टवॉच दो साइज-41mm और 45mm में आती है। हर साइज की वॉच में एक वाई-फाई और एक LTE कनेक्टिविटी वाला वेरियंट मिलता है। तीन कलर ऑप्शन (मिस्टीक ब्लैक, मिस्टीक ब्रॉन्ज और मिस्टीक सिल्वर) में आने वाली ये स्मार्टवॉच वाटर रेजिस्टेंस है। पिछली जेनरेशन की गैलेक्सी वॉच की तुलना में ये पतली, छोटी और काफी हल्की भी है।

अमेरिका में गैलेक्सी वॉच 3 के 41mm वाले वेरियंट की कीमत 399 डॉलर (करीब 30,000 रुपये) और 45mm वाले वेरियंट की कीमत 429 डॉलर (करीब 32,100 रुपये) है। गैलेक्सी वॉच 3 स्टेनलेस स्टील और टाइटेनियम वेरियंट में लॉन्च की गई है।

गैलेक्सी वॉच 3 के स्पेसिफिकेशन्स

गैलेक्सी वॉच 3 के 41mm वाले वेरियंट में में 360×360 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 1.2 इंच का सर्कुलर सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। वहीं, 45mm वाली वॉच में डिस्प्ले साइज 1.4 इंच का है। डिस्प्ले प्रटेक्शन के लिए इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास DX दिया गया है।

NBT

गैलेक्सी वॉच 3

1जीबी रैम और 8जीबी के स्टोरेज के साथ आने वाली ये वॉच Tizen बेस्ड Wearable OS 5.5 पर काम करती है। प्रोसेसर की बाच करें तो इनमें ड्यूल कोर Exynos 9110 सीपीयू मिलता है। बैटरी की बात करें तो 41mm वाले वेरियंट में 247mAh और 45mm वाले वेरियंट में 340mAh की बैटरी लगी है।

108MP वाला धांसू सैमसंग फोन लॉन्च, डीटेल

यूजर के हेल्थ को मॉनिटर करने के लिए इनमें ब्लड ऑक्सिजन (SpO2) फीचर दिया गया है। इसके अलावा इन वॉच में कंपनी हेल्थ मॉनिटर ऐप भी उपलब्ध कराएगी जिसके बाद यह ब्लड प्रेशर और ईसीजी की रीडिंग भी ले सकेगी। नई वॉच में कंपनी ने नया ट्रिप डिटेक्शन फीचर भी दिया है जिसकी मदद से यूजर इमर्जेंसी कॉन्टैक्ट्स को कस्टमाइज SOS अलर्ट भेज पाएंगे।

सैमसंग गैलेक्सी बड्स भी हुए लॉन्च

नोट 20 सीरीज और गैलेक्सी स्मार्टवॉच 3 के साथ सैमसंग ने आज Galaxy Buds Live ट्रू वायरलेस इयरफोन्स को भी लॉन्च किया। यह कंपनी के पहले इयरफोन्स हैं जो ऐक्टिव नॉइज कैंसलेशन फीचर के साथ आते हैं। इनकी कीमत 169.99 डॉलर (करीब 12,700 रुपये) है। मार्केट में इसकी सीधी टक्कर ऐपल एयरपॉड्स से है।

NBT

गैलेक्सी बड्स लाइव इयरफोन्स

गैलेक्सी बड्स लाइव तीन कलर ऑप्शन ब्लैक, ब्रॉन्ज और वाइट में आते हैं। दमदार साउंड के लिए इनमें AKG ट्यूनिंग के साथ 12mm का ड्राइवर दिया गया है। कॉलिंग के लिए इनमें कुल तीन माइक्रोफोन दिए गए हैं। इनमें दो माइक्रोफोन बाहर और एक अंदर मौजूद है।

शाओमी लाई धांसू Mi TV Stick , जानें कीमत

कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ वर्जन 5.0 दिया गया है। गैलेक्सी बड्स के केस की बात करें तो यह USB Type-C चार्जिंग पोर्ट के साथ आता है। केस में 472mAh की बैटरी लगी है और बड्स में 60mAh की बैटरी मिलती है। कंपनी का दावा है कि केस एक बार चार्ज होने पर यह 29 घंटे तक का बैकअप दे सकता है। बड्स की जहां तक बात है तो ये सिंगल चार्ज पर 8 घंटे तक चल सकते हैं।

समरी
price in_india 27990
स्क्रीन साइज 1.4 Inch

अगली स्टोरी

Source link

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Advertisements

लोकप्रिय