Advertisements
Home क्राइम मृतक की पत्नी ने 11 लोगों पर दर्ज करायी हत्या की रिपोर्ट,...

मृतक की पत्नी ने 11 लोगों पर दर्ज करायी हत्या की रिपोर्ट, तीन हिरासत में

Advertisements

मृतक की पत्नी ने 11 लोगों पर दर्ज करायी हत्या की रिपोर्ट, तीन हिरासत में
गांव में भारी पुलिस फोर्स तैनात

स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो उन्नाव। माखी थाना क्षेत्र में मंगलवार को बोलेरो का बयाना वापस कर देने पर दो पक्षों के बीच हुए खूनी संघर्ष में एक युवक की मौत हो गयी थी तथा दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये थे। मृतक की पत्नी ने ग्यारह लोगों के विरुद्ध पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने हत्या का मुकद्दमा दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है।मांखी के मोहल्ला बेल्सी निवासी शिवप्यारे ने कुछ दिन पहले बाबूखेडा गांव निवासी एक व्यक्ति की बोलेरो 2,27,000 में तय की थी और 27000 रूपया बयाना के तौर पर देकर गाड़ी ले आया था। मंगलवार को उसने बयाने की रकम यह कहते हुए वापस लौटा दी थी कि अब गाड़ी नहीं बेचनी है। इस बात को लेकर शिवप्यारे ने पड़ोसी मिथिलेश को जिम्मेदार ठहराया कि उसके कहने पर बयाना वापस कर दिया।

मृतक की पत्नी ने 11 लोगों पर दर्ज करायी हत्या की रिपोर्ट, तीन हिरासत में
गांव में भारी पुलिस फोर्स तैनात

इसी बात को लेकर दोनों पक्षों के बीच मारपीट हुई जिसमें विजय पुत्र शिवप्यारे गंभीर रूप से घायल हो गया था जिसको डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया। मृतक की पत्नी बिटोला ने मिथलेस, विनोद, मनोज, राजू, राजवती, लल्लू, रजपाल, सुनील, अरून, सूरजबली, सरकी सहित ग्यारह लोगों के विरुद्ध तहरीर दी। तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकद्दमा दर्ज कर लिया है। इस सम्बन्ध में थाना प्रभारी पवन कुमार सोनकर ने बताया कि दोनों पक्षों के बीच पुरानी रंजिश चली आ रही है बोलेरो का बयाना वापस कर देने को लेकर दोनों पक्षों के बीच मारपीट हुई थी। मृतक की पत्नी की तहरीर के आधार पर ग्यारह लोगों के विरुद्ध मुकद्दमा दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है। नामितो में तीन आरोपी हिरासत में है।

पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। बुधवार को परिजनों ने पुलिस की मौजूदगी में शव का परियर घाट पर अंतिम संस्कार कर दिया गया। मांखी थाना प्रभारी ने एहतियात के तौर पर मृतक के घर पर बडी संख्या में पुलिसबल तैनात कर दिया है। थाना प्रभारी का कहना है कि मृतक व आरोपितों का घर आमने-सामने होने के चलते मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिसबल की तैनाती कर दी गयी है। दिन रात पुलिस पहरेदारी कर रही है। मृतक पांच भाई थे। दो साल पहले सबसे छोटे भाई वीरेंद्र उर्फ अंशू की विद्युत करेंट की चपेट में आने से मौत हो गयी थी। मृतक चार भाइयों के बीच छोटा था। उससे बड़े अजय, रोहित व निर्मल है। मृतक के एक पुत्र राजन उर्फ राजा पांच साल है। एक बहन शिवानी जिसकी शादी हो चुकी है। मां जानकी बेटे की मौत से आहत हैं मृतक खेतीबाड़ी करता था।

Source link

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Advertisements

लोकप्रिय

मुंबई फिल्म इंडस्ट्री को टक्कर, यहां बनने जा रही है देश की सबसे खूबसूरत फिल्म सिटी

लखनऊ: देश- दुनिया में सबसे बड़े हिंदी फिल्मोद्योग के रूप में प्रसिद्ध मुंबई से यह तमगा भविष्य में छिन सकता है. यूपी ने अब...