Advertisements
Home मनोरंजन दिशा सालियान केस में मुंबई पुलिस अब लोगों से क्या मदद मांग...

दिशा सालियान केस में मुंबई पुलिस अब लोगों से क्या मदद मांग रही है?

Advertisements

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड की जांच के बीच दिशा सालियान के सुसाइड का मामला भी तूल पकड़ता दिख रहा है. सोशल मीडिया पर उनकी मौत को लेकर लोग तमाम तरह की बातें कर रहे हैं. दिशा उस टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी में काम करती थीं जो पहले सुशांत का अकाउंट मैनेज करती थी. अब दिशा केस को लेकर पुलिस ने एक प्रेस नोट जारी किया है.

प्रेस नोट में लिखा है,

दिशा सालियान केस को लेकर मीडिया और सोशल मीडिया पर कई तरह की बातें कही जा रही हैं. अगर किसी के पास इस केस से जुड़ा कोई सबूत है तो निवेदन है कि वो एडिशनल कमिश्नर ऑफ पुलिस, नॉर्थ रीज़न, डीसीपी ज़ोन 11, एसीपी मलवानी डिविज़न और मलवानी पुलिस स्टेशन के सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर से संपर्क करे.

मुंबई पुलिस की तरफ से जारी प्रेस नोट.

दरअसल, 4 अगस्त को बीजेपी सांसद नायारण राणे ने एक प्रेस कॉन्फेंस में आरोप लगाया था कि दिशा के रेप के बाद कुछ बॉलीवुड हस्तियों ने उनकी हत्या की. नारायण राणे ने अभिनेता आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली का नाम भी लिया था. कहा था कि सूरज पंचोली के घर पर पार्टी थी. और सुशांत सिंह राजपूत से घर से कुछ दूर ही डीनो मोरिया का घर है. डीनो मोरिया के घर बहुत सारे मंत्री आते रहते हैं. 13 जून को उनके घर भी पार्टी थी, जिसके बाद सभी लोग डीनो मोरिया के घर से निकलकर सीधे सुशांत के घर गए थे.

वहीं, मुंबई पुलिस ने भी एक्सीडेंटल डेथ रिपोर्ट ही दर्ज की थी, क्योंकि दिशा ने अपने घर के 14वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या की थी. वहीं, दिशा के परिवार की तरफ से भी किसी पर आरोप नहीं लगाया गया था. और न ही किसी तरह की शिकायत दर्ज करवाई गई थी. पर सुशांत की मौत के बाद से अब सोशल मीडिया पर कई ऐसी थ्योरी शेयर हो रही हैं, जिसमें उन दोनों की मौत में बॉलीवुड एक्टर्स और नेताओं का नाम जोड़ा जा रहा है.

बता दें कि दिशा ने मुंबई में अपनी बिल्डिंग से कूदकर आत्महत्या की थी. 8 जून को. सुशांत के सुसाइड से छह दिन पहले. रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुशांत दिशा के सुसाइड से खुद को जोड़े जाने से परेशान थे. उन्होंने सुसाइड से पहले गूगल पर अपना नाम, दिशा का नाम, बाइपोलर डिसऑर्डर और पेनलेस डेथ लगातार सर्च किया था.


वीडियो देखें : सुशांत की मौत में किन एक्टर्स के रोल की जांच की बात की नारायण राणे ने?



Source link

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Advertisements

लोकप्रिय

लालच में गंवा सकते हैं लाखों रुपये

मुंबईबोरीवली के साईं बाबा नगर में रहने वाले 36 वर्षीय रामचंद्र पांडेय के मोबाइल पर करीब 15 दिन पहले किसी अनजान व्यक्ति का एक...

बदरपुर में विवाहिता फंदे पर लटकी मिली, ससुरालजनों पर हत्या का आरोप

लाडवा3 घंटे पहलेकॉपी लिंकगांव बदरपुर में नीतू के घर जांच करती सीन ऑफ क्राइम की टीम व पुलिस टीम।परिजनों की शिकायत पर पति, सास...