Advertisements
Home खेल BCCI ने ठुकराई संजय मांजरेकर की IPL में कमेंट्री की अपील: रिपोर्ट

BCCI ने ठुकराई संजय मांजरेकर की IPL में कमेंट्री की अपील: रिपोर्ट

Advertisements

संजय मांजरेकर के भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के कमेंट्री पैनल में दोबारा शामिल होने के प्रयासों को झटका लगा है। बीसीसीआई ने आईपीएल 2020 के कमेंट्री पैनल में संजय मांजरेकर को शामिल नहीं किया है। 996 में क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद संजय एक प्रतिष्ठित कमेंटेटर रहे हैं। मार्च में उन्हें दक्षिण अफ्रीका सेथ साथ तीन वनडे सीरीज में बीसीसीआई के कमेंट्री पैनल से बाहर निकाल दिया गया था। यह सीरीज हालांकि, कोविड-19 महामारी के चलते रद्द कर कर दी गई थी। 

मुंबई मिरर में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, बीसीसीआई ने सुनील गावस्कर, एल शिवरामाकृष्णन, मुरली कार्तिक, हर्षा भोगले और कई अन्य लोगों से आईपीएल में कमेंट्री करने का अनुरोध किया है। अंतिम निर्णय बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली और सचिव जय शाह को लेना है। 

शोएब अख्तर ने बताया, कारगिल युद्ध के लिए ठुकरा दिया था काउंटी कॉन्ट्रैक्ट

इससे पहले  संजय मांजरेकर ने बीसीसीआई से उन्हें दोबारा कमेंट्री पैनल में शामिल करने का अनुरोध किया था। 18 सितंबर से यूएई में शुरू हो रहे आईपीएल में बीसीसीआई अपनी गाइडलाइंस पर ही चलेगी। संजय मांजरेकर ने बीसीसीआई को एक मेल भेजी थी, जो लीक हो गई थी। 

संजय मांजरेकर ने उस ईमेल में लिखा था, ”बीसीसीआई के आदरणीय सदस्यों, उम्मीद है आप सब ठीक होंगे। आपको पहले ही मेरा ईमेल मिल चुका है, जिसमें मैंने बतौर कमेंटेटेर अपनी पोजिशन के बारे में लिखा है। आईपीएल की तारीखों का ऐलान हो चुका है। ऐसे में अब बीसीसीआई.टीवी जल्द ही कमेंट्री पैनल का चुनाव करेगा। मुझे आपके द्वारा निर्धारित दिशानिर्देशों के अनुसार काम करने में खुशी होगी। हम सब इस बात पर काम कर रहे हैं कि आपकी जरूरत क्या है। पिछली बार शायद इस मुद्दे को लेकर पूरी तरह स्पष्टता नहीं थी। धन्यवाद, सादर।”

ENG vs IRE 3rd ODI: आयरलैंड की ऐतिहासिक जीत, 329 रनों का टारगेट हासिल कर इंग्लैंड को सात विकेट से दी मात

बता दें कि पिछले साल संजय मांजरेकर कई घटनाओं के कारण चर्चित रहे थे। सबसे पहले आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2019 के दौरान रवींद्र जडेजा को ‘बिट्स एंड पीसेस’ क्रिकेटर कहने पर बड़ा विवाद खड़ा हो गया था। जडेजा ने भी मांजेरकर को कड़ा जवाब दिया था। बाद में यह विवाद थमा। इसके बाद मांजरेकर हर्षा भोगले के साथ बांग्लादेश के खिलाफ डे-नाइट टेस्ट मैच में भी विवाद के कारण चर्चित हुए। हालांकि, मांजरेकर ने बाद में 2019 के विश्व कप में की गई टिप्पणी के लिए माफी भी मांगी थी। वह साल संजय मांजरेकर के लिए अच्छा साबित नहीं हुआ।



Source link

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Advertisements

लोकप्रिय

कैबिनेट के फैसले : बिहार में 1429 पदों पर होगी भर्ती, 422 करोड़ रुपये से बनेगा फ्लाईओवर, नीतीश सरकार ने दी मंजूरी

स्वास्थ्य समेत विभिन्न विभागों में 1429 नये पदों के सृजन की मंजूरी शुक्रवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अध्यक्षता में हुई राज्य कैबिनेट...