Advertisements
Home अर्थव्यवस्था 3 हजार से कम की EMI में सैमसंग का धांसू TV, 10...

3 हजार से कम की EMI में सैमसंग का धांसू TV, 10 हजार का स्पेशल डिस्काउंट

Advertisements

Edited By Vishnu Soni | नवभारतटाइम्स.कॉम

सैमसंग ने अपने लाइफस्टाइल टेलिविजन The Serif पर 10,000 रुपये के स्पेशल डिस्काउंट की घोषणा की है। यह डिस्काउंट 6 और 7 अगस्त को ऐमजॉन प्राइम डे सेल के दौरान इस टेलिविजन के सभी मॉडल्स में मिलेगा।

नई दिल्ली

सैमसंग ने अपने धांसू टेलिविजन पर 10,000 रुपये के स्पेशल डिस्काउंट की घोषणा की है। यह सैमसंग का लाइफस्टाइल टीवी The Serif है। सैमसंग टीवी पर यह स्पेशल डिस्काउंट 6 और 7 अगस्त को ऐमजॉन प्राइम डे सेल के दौरान मिलेगा। खास बात यह है कि इस टेलिविजन को 2,916 रुपये की शुरुआती नो-कॉस्ट EMI पर भी खरीदा जा सकता है। इसके अलावा, सैमसंग सेल के दौरान 19 फीसदी डिस्काउंट, आकर्षक EMI और कैशबैक ऑफर्स के साथ अपनी पॉप्युलर फ्रंट लोड हाइजीन स्टीम वॉशिंग मशीन को 7kg वेरियंट में ला रही है।


टेलिविजन के सभी मॉडल्स पर मिलेगा डिस्काउंट


ऐमजॉन प्राइस सेल के दौरान ग्राहकों को The Serif टेलिविजन के सभी मॉडल्स पर 10,000 रुपये का स्पेशल डिस्काउंट मिलेगा। 43 इंच वाली The Serif टीवी 69,990 रुपये में मिलेगी। वहीं, 49 इंच वाली टीवी 89,990 रुपये में मिलेगी, जबकि 55 इंच वाली यह लाइफस्टाइल टीवी 1,09,990 रुपये में मिलेगी। ग्राहक 24 महीने की नो-कॉस्ट EMI का भी ऑप्शन चुन सकते हैं, ईएमआई 2,916 रुपये से शुरू होगी।

NBT

69,990 रुपये में 43 इंच वाला टीवी

यह भी पढ़ें- चीन के Weibo और Baidu ऐप हुए बैन, कई और पर गिरेगी गाज


NBT

फिलहाल, 3 स्क्रीन साइज में आ रहा The Serif टीवी

HDFC बैंक के कार्ड पर 10% का इंस्टैंट कैशबैक

अगर सैमसंग की 7 किलोग्राम कैपसिटी वाली फ्रंट लोड हाइजीन स्टीम क्लीन वॉशिंग मशीन की बात करें तो यह 19 फीसदी के डिस्काउंट के बाद 29,490 रुपये में उपलब्ध होगी। ग्राहक, 12 महीने की नो-कॉस्ट EMI का भी ऑप्शन चुन सकते हैं। ईएमआई क्रमशः 1,166 और 24,58 रुपये से शुरू होगी। इसके अलावा, इनमें से कोई प्रॉडक्ट खरीदते समय HDFC बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करने पर 10 फीसदी का इंस्टैंट कैशबैक ग्राहकों को मिलेगा।



यह भी पढ़ें- Nokia C3 से उठा पर्दा, दाम 8 हजार रुपये से कम


अगली स्टोरी

Web Title samsung the serif tv will be available at no cost emi starting at 2916 rupees(News in Hindi from Navbharat Times , TIL Network)

Source link

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Advertisements

लोकप्रिय

अर्थराइटिस के मरीजों को ज्यादा होता है डायबिटीज का खतरा, जानिये

Arthritis and Diabetes: शारीरिक असक्रियता व अनहेल्दी खानपान के कारण बढ़ती उम्र की बीमारियों से आज के युवा भी घिर रहे हैं। अर्थराइटिस भी...