Advertisements
Home मनोरंजन सुशांत के जीजा ने मैसेज किया था, 'तुम्हारी संगत-आदतें खराब, मेरी पत्नी...

सुशांत के जीजा ने मैसेज किया था, ‘तुम्हारी संगत-आदतें खराब, मेरी पत्नी को अपनी दिक्कतों से दूर रखो’

Advertisements

सुशांत सिंह राजपूत केस में उनके परिवार ने मुंबई पुलिस से फरवरी में वॉट्सऐप पर हुई बातचीत का स्क्रीनशॉट जारी किया. अब सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी ने वो मैसेजेस जारी किये हैं जो सुशांत के जीजा ओपी सिंह ने उनके फोन में सुशांत के लिए भेजे थे.  ‘India Today’ की रिपोर्ट के मुताबिक, ओपी सिंह ने लिखा है, ‘कृपया मेरी पत्नी को अपनी समस्याओं से दूर रखें.’

ये मैसेज फरवरी में भेजे गए थे. कहा जा रहा है कि उस वक्त लगातार कोशिशों के बाद भी सुशांत के परिजन उनसे संपर्क नहीं कर पा रहे थे. ऐसे में ओपी सिंह ने सिद्धार्थ मैसेज किये. सिद्धार्थ बांद्रा के फ्लैट में सुशांत के साथ रहते थे.

क्या है मैसेज में?

प्वांइट वाइज कई हिस्सों में किये मैसेजेस का हिंदी अनुवाद हम आपको पढ़ा रहे हैं.

1. मैं चंडीगढ़ पहुंच गया हूं मुंबई आने के लिए न्यौता देने का शुक्रिया. मुझे पुराने दोस्तों से मिलने का मौका मिला.

2. तुम अपने जीवन, करियर और घर के इन-चार्ज नहीं हो. मुझे खुशी है कि मैं सही था और अपनी यात्रा की प्लानिंग उस हिसाब से की थी.

3. मेरी पत्नी को अपनी समस्याओं से दूर रखो. ये सब तुम्हारी संगत, खराब आदतों और मिसमैनेजमेंट की वजह से हो रहा है. मेरी पत्नी बहुत अच्छी हैं, और मैं ये सुनिश्चित करना चाहता हूं कि वो बेवजह परेशान न हों.

4. इस वक्त अगर कोई तुम्हारी मदद कर सकता है तो वो मैं हूं. और मैं अवेलेबल हूं. अगर जरूरत लगे तो जो भी तुम्हारा इन-चार्ज हो… तुम्हारी गर्लफ्रेंड, उसका परिवार या तुम्हारे मैनेजर… उनसे कहना कि मेरे ऑफिस से बात करके आपसी सहमति से कोई व्यवस्था तय की जा सकती है.

5. मैसेज भेजने का मेरा मकसद इस मुद्दे पर अपने विचार रखने का था. अगर तुम्हें ये गैरजरूरी लगता है तो इग्नोर कर देना. मेरे पास एक पूरी सरकार और एक विभाग है मैनेज करने के लिए. एक परिवार का ख्याल भी रखना होता है. और मेरे पास समय की बहुत कमी है.

 

ये मैसेज फरवरी, 2020 में भेजे गए. इस मैसेज को भेजने के कुछ दिनों बाद ओपी सिंह ने 25 फरवरी को मुंबई पुलिस से संपर्क किया और कहा था कि सुशांत की जान को खतरा हो सकता है. हालांकि, मुंबई पुलिस का कहना है कि उन्होंने ओपी सिंह से इस संबंध में ऑफिशियल कम्पेलन करने को कहा था और ये भी बताया था कि उसके बिना वो कुछ नहीं कर सकती है. लेकिन सुशांत का परिवार इस मुद्दे को अनौपचारिक तरीके से निपटाना चाहता था और कोई शिकायत नहीं की.


सुशांत केस: मुंबई पुलिस कमिश्नर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके बताया, अब तक क्या-क्या पता चला है



Source link

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Advertisements

लोकप्रिय

पंजाब में कृषि विधेयक के ख़िलाफ़ विरोध प्रदर्शन -आज की बड़ी ख़बरें – BBC News हिंदी

19 सितंबर 2020, 10:26 ISTअपडेटेड 4 घंटे पहलेइमेज स्रोत, ANIपंजाब के अमृतसर में किसानों ने केंद्र सरकार के नए कृषि विधेयकों के ख़िलाफ़ विरोध...