Advertisements
Home लाइफस्टाइल तारक मेहता शो के 'बाबूजी' रियल लाइफ में हैं जुड़वा बच्चों के...

तारक मेहता शो के ‘बाबूजी’ रियल लाइफ में हैं जुड़वा बच्चों के पिता, ऐसी है लाइफस्टाइल

Advertisements

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ पिछले कई सालों से दर्शकों को हंसा-हंसा कर लोटपोट कर रहा है। इस नाटक को ना केवल बच्चे बल्कि पुरे परिवार के लोग मिलकर देखते हैं। सीरियल की कहानी मुंबई के गोकुलधाम सोसाइटी में रोजमर्रा के किस्सों पर बनाई गयी है। इस सीरियल के किरदार बाबूजी को भी लोगों ने बेहद पसंद किया है। बता दें कि बाबूजी का रोल अमित भट्ट निभा रहे हैं। अमित भट्ट पहले भी कई धारावाहिकों में नजर आ चुके हैं, लेकिन बाबूजी के किरदार से उन्हें प्रसिद्धि मिली। ‘बाबूजी’ रियल लाइफ में जुड़वा बच्चों के पिता हैं। जानिए अमित भट्ट यानि बाबूजी की दिलचस्प लाइफस्टाइल-

अमित भट्ट की फैमिली: तारक मेहता शो में अमित भट्ट भले ही एक बुजुर्ग का किरदार निभा रहे हैं। लेकिन असल जिंदगी में वह एक डेडिकेटेड और रोमांटिक हसबैंड हैं। इस बात का अंदाजा आप अमित भट्ट के इंस्टाग्राम अकाउंट से लगा सकते हैं। अपनी पत्नी के साथ वह रोमांटिक मिजाज में नजर आते हैं। उनकी वाइफ खूबसूरती के मामले में किसी अभिनेत्री से कम नहीं है। अमित की पत्नी का नाम Kruti Bhatt है। बता दें कि अमित भट्ट के दो बेटे भी हैं जो कि ट्विन्स हैं।

कई टीवी धारावाहिकों में काम किया है: बता दें कि अमित भट्ट को भेल ही पॉपुलैरिटी तारक मेहता शो से मिली हो, लेकिन उन्होंने पहले भी कई धारावाहिकों में काम किया है। उन्होंने ‘खिचड़ी’, ‘यस बॉस’, ‘चुपके चुपके’, ‘फनी फैमिली डॉट कॉम’, ‘गपशप कॉफी शॉप’ और ‘FIR’ जैसे टीवी धारावाहिकों में काम किया है। इसके अलावा अमित सलमान खान की फिल्म ‘लवयात्री’ में भी नजर आए थे।

तारक मेहता शो के लिए मिलती है इतनी फीस: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अमित भट्ट यानि बाबूजी को हर‍ एपिसोड के लिए 70-80 हजार रुपये मिलते हैं। उनकी एक्टिंग, कॉमेडी और डायलॉग डिलीवरी ने उन्‍हें इस शो में सबसे पसंदीदा किरदार बना दिया है। शो में चंपकलाल का किरदार निभाने वाले अमित भट्ट टोयोटा इनोवा क्रिस्टा (Toyota Innova Crysta) जैसी गाड़ी के मालिक हैं जिसकी लागत करीबन 23.02 लाख है।

16 साल किया है थिएटर में काम: रिपोर्ट्स के अनुसार, अमित भट्ट ने 16 साल थिएटर में काम किया है और इन्होंने कई गुजराती और हिंदी सीरियल्स में भी काम किया है। बाबूजी शो में जेठालाल के पिता चंपक लाल गड़ा का किरदार निभा रहे हैं। लेकिन दिलचस्‍प बात यह है कि अमित भट्ट अपने ऑनस्क्रीन बेटे जेठालाल उर्फ दिलीप जोशी से चार साल छोटे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। में रुचि है तो



सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई




Source link

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Advertisements

लोकप्रिय